अलग- अलग हादसों में तीन की मौत

जागरण संवाददाता, संबलपुर : रविवार और सोमवार को जिले के तीन थाना क्षेत्रों में घटित हादसो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Mar 2017 02:47 AM (IST) Updated:Tue, 07 Mar 2017 02:47 AM (IST)
अलग- अलग हादसों में तीन की मौत
अलग- अलग हादसों में तीन की मौत

जागरण संवाददाता, संबलपुर :

रविवार और सोमवार को जिले के तीन थाना क्षेत्रों में घटित हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। इनमें से दो की मौत सड़क हादसों में और एक की मौत हाथी के हमले में हो गई।

सोमवार को संबलपुर- राउरकेला एक्सप्रेस हाइवे पर स्थित परधियापाली गांव के निकट एक बस की चपेट में आ जाने से सड़क पार कर रहे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान कटक निवासी मो. इसाक के रूप में की गई। इसाक परधियापाली में कहीं काम करता था। अइंठापाली पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

वहीं रविवार की शाम सासन थाना अंतर्गत झारघाटी गांव के निकट ट्रैक्टर से नीचे गिर जाने की वजह से लालजी खड़िया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, झारघाटी गांव के यदुपाड़ा में रहने वाले लालजी रविवार की शाम एक ट्रैक्टर पर सवार होकर गांव लौट रहा था। गांव से थोड़ी दूर लालजी अचानक ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। यह देख चालक ने ब्रेक लगाया, लेकिन तब तक ट्रैक्टर का चक्का लालजी को कुचल चुका था। जबकि रविवार को ही रेढ़ाखोल थाना अंतर्गत खंडहता में हाथी के हमले में एक किसान की मौत हो गई। खंडहता गांव का 55 वर्षीय किसान केशव प्रधान पास के जंगल में तेुंदपत्ता झाड़ी काटने गया था तभी एक हाथी ने उस पर हमला कर मार डाला। इसका पता चलने के बाद गांववालों ने मृतक के परिवार को पांच लाख रुपये का मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर पथावरोध कर दिया। वन विभाग द्वारा अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार रुपये और मुआवजे के रूप में तीन लाख रुपये दिए जाने का आश्वासन पर पथावरोध खत्म हुआ।

chat bot
आपका साथी