किसिडा थाना के सामने कुल्हाड़ी से बहन की हत्या

बुधवार की शाम संबलपुर जिला के किसिडा थाना के सामने कुल्हाड़ी से महिला की हत्या कर उसका चचेरा भाई क्षीरोद रोहिदास कहीं फरार हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 09:48 PM (IST)
किसिडा थाना के सामने कुल्हाड़ी से बहन की हत्या
किसिडा थाना के सामने कुल्हाड़ी से बहन की हत्या

संवाद सूत्र, संबलपुर : बुधवार की शाम, संबलपुर जिला के किसिडा थाना के सामने कुल्हाड़ी से महिला की हत्या कर उसका चचेरा भाई क्षीरोद रोहिदास कहीं फरार हो गया है। किसिंडा थाना के सामने घटित इस हत्या घटना के बाद पुलिस फरार हत्यारोपित की तलाश कर रही है।

किसिडा थाना अंतर्गत लोईसिघ गांव में एक मामूली बात को लेकर बुधवार की शाम ताऊ की बेटी कुमारी मेहेर और चचेरे भाई क्षीरोद रोहिदास के बीच बहस और मारपीट हुई थी। क्षीरोद ने ताऊ की बेटी से गालीगलौज करने समेत लाठी से पीटा। इसी के बाद ताऊ की बेटी कुमारी मेहेर साइकिल से किसिडा थाना रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। उसका चचेरा भाई क्षीरोद भी पीछा करते हुए साइकिल से थाना के पास पहुंचा और फिर कुल्हाड़ी से ताऊ की बेटी पर वार किया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपित चचेरा भाई क्षीरोद कुल्हाड़ी के साथ फरार हो गया। पुलिस मृतका और आरोपित की साइकिल को जब्त किया है।

यह झमेला गांव की बसंती माझी के बकरी चराने को लेकर हुआ था। बसंती बकरी चराते हुए क्षीरोद के घर की ओर चली गई थी। इसी को लेकर क्षीरोद बसंती से झगड़ा कर रहा था। यह देख क्षीरोद के ताऊ की बेटी कुमारी मेहेर ने बीचबचाव की कोशिश करते हुए कहीं और जाकर झगड़ा करने को कहा। इसी बात को लेकर क्षीरोद नाराज हो गया और अपने ताऊ की बेटी से बहस करने समेत लाठी से उसे पीट दिया। इसी को लेकर ताऊ की बेटी कुमारी मेहेर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने साइकिल से किसिडा थाना गई थी। कुमारी मेहेर थाना के पुराने गेट के पास साइकिल से उतरी ही थी तभी उसका पीछा करते हुए चचेरा भाई क्षीरोद एक कुल्हाड़ी के साथ वहां पहुंचा और कुछ समझने से पहले ताऊ की बेटी कुमारी मेहेर पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। कुल्हाड़ी की तीन घातक चोट से कुमारी मेहेर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तब चचेरा भाई क्षीरोद घटनास्थल पर अपनी साइकिल को छोड़ कुल्हाड़ी लेकर फरार हो गया। कुमारी मेहेर के पति देवानंद मेहेर ने किसिडा थाना में क्षीरोद रोहिदास के खिलाफ अपनी पत्नी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी