सड़क मरम्मत के लिए पथावरोध

धनुपाली - भतरा मार्ग पर सीवरेज पाइप बिछाने के लिए खोदे गए सड़क पर बने गड्ढों और उड़ती धूल से परेशान होकर स्थानीय लोगों ने रविवार को संबलपुर- सोनपुर राजमार्ग पर भवानी फील्ड के सामने पथावरोध किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Nov 2019 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 06:26 AM (IST)
सड़क मरम्मत के लिए पथावरोध
सड़क मरम्मत के लिए पथावरोध

संवाद सूत्र, संबलपुर : स्थानीय धनुपाली- भतरा मार्ग पर सीवरेज पाइप बिछाने के लिए खोदी गई सड़क पर बने गड्ढों और उड़ती धूल से परेशान स्थानीय लोगों ने रविवार को चार घंटे तक संबलपुर- सोनपुर राजमार्ग पर भवानी फील्ड के सामने पथावरोध किया। बाद में विभागीय अधिकारियों और ठेका संस्था के अधिकारियों के लिखित आश्वासन के बाद यातायात बहाल हो सका। लोगों को आश्वासन दिया गया है कि 15 दिन के अंदर राजमार्ग के गड्ढों की मरम्मत का कार्य पूरा कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि सीवरेज पाइप बिछाने के लिए संबलपुर- सोनपुर राजमार्ग पर धनुपाली चौक से लेकर भतरा गांव तक करीब दो वर्ष पहले गड्ढे खोदे गए थे। पाइप बिछाने का काम पूरा हो जाने के बाद इन गड्ढों को ठीक तरह से समतल नहीं किये जाने से धूल-मिटटी उड़ती रहती है। इस बारे में बार-बार शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज स्थानीय लोगों ने रविवार की दोपहर से अपराह्न तक चार घंटे तक राजमार्ग अवरोध किया था। इसी के बाद, सदर तहसीलदार लक्ष्मीधर अमात, सीवरेज बोर्ड के अभियंता बिरंची नारायण दास, धनुपाली थानेदार कमल कुमार पंडा आदि घटनास्थल पर पहुंचे और पथावरोध करते लोगों को समझाने कोशिश की। लेकिन मरम्मत कार्य शुरू नहीं होने तक लोगों ने पथावरोध जारी रखने पर अड़े रहे। तब उन्हें इस आशय का लिखित आश्वासन दिया गया।

chat bot
आपका साथी