केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान से हस्तक्षेप का अनुरोध

गंगाधर मेहेर जूनियर कॉलेज के आठ अध्यापकों के एकबारगी तबादले के बाद विद्यार्थियों द्वारा गुरुवार से शुरु आंदोलन और बढ़ते असंतोष को लेकर पश्चिमांचल एकता मंच के कार्यकत्र्ता केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात कर उन्हें इस बारे में अवगत कराने समेत मामले में हस्तक्षेप कर विद्यार्थियों का भविष्य चौपट होने से बचाने का अनुरोध किया है ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:24 AM (IST)
केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान से हस्तक्षेप का अनुरोध
केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान से हस्तक्षेप का अनुरोध

संसू, संबलपुर : गंगाधर मेहेर जूनियर कॉलेज के आठ अध्यापकों के एकबारगी तबादले के बाद गुरुवार से शुरू विद्यार्थियों का आंदोलन और उनमें बढ़ते असंतोष को लेकर पश्चिमांचल एकता मंच के कार्यकताओं ने केंद्रीय मंत्री धमर्ेंद्र प्रधान से मुलाकात की और उन्हें इस बारे में अवगत कराते हुए इस मामले में हस्तक्षेप कर विद्यार्थियों का भविष्य चौपट होने से बचाने का अनुरोध किया। केंद्रीय मंत्री प्रधान बीजेपुर में होने जा रहे उपचुनाव के लिए प्रचार कर संबलपुर लौटे थे और ट्रेन से भुवनेश्वर जाने के लिए संबलपुर स्टेशन पहुंचे थे।

इस बात की जानकारी होने पर एकता मंच के कार्यकर्ता स्टेशन पहुंचे और उनसे मुलाकात की। मंच की ओर से बताया गया कि गंगाधर मेहेर जूनियर कॉलेज में पहले से अध्यापकों का अभाव है। ऐसे में अब आठ अध्यापकों के तबादले से विद्यार्थियों की पढ़ाई प्रभावित होगी और इसका असर आने वाले परीक्षा में पड़ सकता है। इसकी परवाह किए बगैर सरकार ने आठ अध्यापकों का तबादला कर दिया है। इसके लिए कोई विकल्प की व्यवस्था भी नहीं किया गया । अध्यापकों के तबादले के विरोध में विद्यार्थी आंदोलन पर हैं। इस समस्या का यथाशीघ्र समाधान जरूरी है। इस पर केंद्रीय मंत्री उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी