संबलपुर में छात्रा से दुष्कर्म व हत्या की कोशिश, हालत गंभीर

दुष्कर्म करने की कोशिश और इसमें नाकाम होने पर उसकी हत्या की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है गंभीर रूप से घायल छात्रा को बुर्ला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Wed, 17 Jul 2019 12:13 PM (IST) Updated:Wed, 17 Jul 2019 12:13 PM (IST)
संबलपुर में छात्रा से दुष्कर्म व हत्या की कोशिश, हालत गंभीर
संबलपुर में छात्रा से दुष्कर्म व हत्या की कोशिश, हालत गंभीर

संबलपुर, जेएनएन। तीन दिन पहले छह डकैतों की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में रहा कतरबगा एक बार फिर चर्चा में है। इस बार एक छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश और इसमें नाकाम होने पर उसकी हत्या की कोशिश किए जाने का मामला चर्चा में है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को पकड़कर पूछताछ कर रही है। जबकि गंभीर रूप से घायल छात्रा को इलाज के लिए बुर्ला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार सुबह की है।

कतरबगगा थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा अपने पिता के साथ अपने बगीचे गयी थी। इसी दौरान पिता को किसी काम से बैंक जाना पड़ा। उन्होंने इस बारे में अपनी पत्नी को फोन पर बताने समेत बेटी के पास बगीचे पहुंचने को कहा। बताते हैं कि जब छात्रा की मां बगीचे पहुंची तब बेटी वहां नहीं मिली। आसपास देखने के

बाद मां ने पास के एक खेत के निकट बेटी को अर्ध नग्न अवस्था में देखा और लोगों की सहायता से बेटी को इलाज के लिए रेंगाली अस्पताल ले गई। वहां छात्रा का प्राथमिक इलाज कर चिकित्सक ने उसे बुर्ला अस्पताल स्थानांतरित कर दिया। घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ भवानीशंकर उदगाता और कतरबगा

थानेदार अजय कुमार जेना घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की। सदर एसडीपीओ उदगाता ने बताया कि आरोपित जब अपने मकसद में नाकाम रहा तब उसने छात्रा के सिर को पत्थर से कूचकर हत्या करने की कोशिश की थी। लेकिन छात्रा बच गई। उसके सिर और चेहरे पर गहरी चोट लगी है। 

chat bot
आपका साथी