जीतू ने यूट्यूब से सीखा था बंदूक और पिस्तौल बनाना

बरगढ़ जिले की सदर पुलिस द्वारा बंदूक बनाने की अवैध फैक्ट्री का राजफाश किए जाने के बाद इसका मास्टरमाइंड आइटीआइ डिग्री धारक जीतू विश्वाल को बताया गया है।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Mar 2019 09:22 PM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2019 10:09 AM (IST)
जीतू ने यूट्यूब से सीखा था बंदूक और पिस्तौल बनाना
जीतू ने यूट्यूब से सीखा था बंदूक और पिस्तौल बनाना

संबलपुर, जेएनएन। बरगढ़ जिले की सदर पुलिस द्वारा बंदूक बनाने की अवैध फैक्ट्री का राजफाश किए जाने के बाद इसका मास्टरमाइंड आइटीआइ डिग्री धारक जीतू विश्वाल को बताया गया है। बरपाली थाना अंतर्गत बहियापदर गांव का जीतू 2016 में सरकारी आइटीआइ संस्थान से डिग्री हासिल करने के बाद इलाके की एक राइस मिल में काम करने लगा।

इसी के साथ उसने अपने घर में बंदूक बनाने की अवैध फैक्ट्री भी खोल दी। पूछताछ के बाद पुलिस को पता चला है कि जीतू ने यूट्यूब से बंदूक बनाने के बारे में सीखा था । कबाड़ियों के पास से वह अपनी जरूरत का सामान खरीद कर उसी से बंदूक तैयार करता था। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जीतू ने किस - किस को और कहां-कहां बंदूक और पिस्तौल बेचा है। बरगढ़ पुलिस के अनुसार, इस मामले में गिरफ्तार चारपाली गांव के बहादुर प्रधान और एकाम्र चौक निवासी मनबोध भोई को अवैध हथियार खरीदने और रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। तीनों आरोपितों को सोमवार की रात न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी