डकैती की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, तीन फरार

चारभट्टी चौक स्थित बा•ार इंडिया मॉल में डकैती की योजना बनाते तीन डकैतों को धनुपाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 09:56 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 06:37 AM (IST)
डकैती की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, तीन फरार
डकैती की योजना बनाते तीन गिरफ्तार, तीन फरार

संसू, संबलपुर : चारभट्टी चौक स्थित बाजार इंडिया मॉल में डकैती की योजना बनाते तीन डकैतों को धनुपाली पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जबकि अन्य फरार तीन की तलाश कर रही है। न्यायिक हिरासत में भेजे जाने से पहले तीनों डकैतों को डॉक्टरी जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया था जहां से एक आरोपित ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर चर्च चौक के समीप सुनसान मकान में दबोच लिया। आरोपितों में धनुपाली थाना क्षेत्र के पेंशनपाड़ा का आमिर चौधरी, भूतापाड़ा का मो. कलीम उर्फ बख्तार एवं सपन दास शामिल है।

शुक्रवार की रात धनुपाली पुलिस को सूचना मिली थी कि करीब आधा दर्जन संदिग्ध युवक कमिश्नर्स कॉलोनी मैदान में एकत्रित होकर डकैती की योजना बना रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वहां धावा बोलकर तीन युवकों को लोहे की रॉड, खिलौना पिस्तौल, दो गमछा और दो मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य तीन फरार होने में सफल रहे। पकड़े गए युवकों को थाने लाकर पूछताछ की गई तब उनके डकैती की योजना का पता चला। इसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और शनिवार को डॉक्टरी जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा। जहां से आमिर चौधरी नामक युवक ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की थी।

--------

chat bot
आपका साथी