बगैर पक्षपात के करनी है ड्यटी : डीजीपी

आगामी चुनाव को लेकर ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डॉ. राजेंद्र कुमार शर्मा ने संबलपुर में गुरुवार को समीक्षा बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Mar 2019 06:46 AM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2019 06:51 AM (IST)
बगैर पक्षपात के करनी है ड्यटी : डीजीपी
बगैर पक्षपात के करनी है ड्यटी : डीजीपी

संसू, संबलपुर : आगामी चुनाव को लेकर ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डॉ. राजेंद्र कुमार शर्मा ने संबलपुर में गुरुवार को समीक्षा बैठक की। इस बैठक में पुलिस और सीआरपीएफ के आला अधिकारी शामिल हुए। उतरांचल पुलिस महानिरीक्षक (आइजी) कार्यालय में आयोजित इस बैठक में एसडीजी सुनील कुमार राय, एडीजी आरपी कोचे, एडीजी संजीव पंडा, एडीजी घनश्याम उपाध्याय, आर शिआल, सीआरपीएफ के आइजी वितुल कुमार, सेकंड इंचार्ज मौली मोहन कुमार, उपेंद्र प्रधान, डीपी महांती समेत उत्तरांचल डीआइजी सत्यब्रत भोई, संबलपुर के एसपी संजीव अरोरा, झारसुगुड़ा के अश्विनी महांती, सोनपुर के देवीप्रसाद दास, बलांगीर के के सुब्रमणि एवं बरगढ़ के एसपी मुकेश भामो उपस्थित थे। संबलपुर के एसपी संजीव अरोरा ने बताया कि बैठक में चुनाव को लेकर चर्चा और समीक्षा की गई। निरपेक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए पुलिस की ओर से की जाने वाली व्यवस्था, नक्सली इलाकों में सुरक्षा, चुनाव आचार संहिता का पालन, निर्धारित राशि से अधिक रुपये लाने ले जाने पर रोक, हथियारों की जब्ती, नशा कारोबारियों के खिलाफ अभियान, चुनाव से पहले और बाद में हिसा रोकने, मतदाताओं को सुरक्षा देने आदि पर विस्तार से विचार-विर्मश किया गया।

बोले डीजीपी

चुनाव को लेकर ओडिशा पुलिस पूरी तरह तैयार है । अगर जरुरत पड़ी तो केंद्रीय सुरक्षा बल का सहयोग लिया जायेगा। सभी अधिकारियों को बगैर किसी पक्षपात के अपनी ड्यूटी करने को कहा गया है।

डॉ. राजेंद्र कुमार शर्मा, डीजीपी, ओडिशा

chat bot
आपका साथी