गोहत्या पर बवाल, तीन आरोपित गिरफ्तार

बिलेईगढ़ हाड़कुटी पड़ा निवासी पेशे से चारवाहा पाहलुस मुंडा (60) और उसके दो दामाद लकी केछु(30) और रकी धान (32) को गो हत्या में रंगे हाथ पकड़ लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Sep 2019 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 06:38 AM (IST)
गोहत्या पर बवाल, तीन आरोपित गिरफ्तार
गोहत्या पर बवाल, तीन आरोपित गिरफ्तार

संवादसूत्र, बामड़ा : क्षेत्र के बिलेईगढ़ हाड़कुटी पड़ा निवासी, पेशे से चारवाहा पाहलुस मुंडा (60) और उसके दो दामाद झारसुगुड़ा जिला के सारसमाल निवासी लकी केछु (30) और कबरीबहल पंचायत पानपोष गांव के रकी धान (32) को गो हत्या में रंगेहाथ पकड़ लिया गया। इसके बाद यहां बवाल होने पर पाहलुस ने गांव वालों को मुफ्त में एक-एक किलो गोमांस का प्रलोभन देकर मामला शांत करने की कोशिश की लेकिन बात पुलिस तक पहुंच गई और तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

महुलपाली थाना अधिकारी ज्योत्सनारानी बेहरा के अनुसार, ग्रामीणों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने समेत घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, लाठी आदि सामान जब्त किया गया है। छानबीन में शिकायत सही पाये जाने पर तीनों को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान कर दिया गया। विश्व हिदू परिषद के जिला संगठन मंत्री तुलय बाबा, दीपक नायक, संजीव साहू सहित ग्रामीणों ने अंचल में चल रहे गोकशी कारोबार पर नाराजगी व्यक्त करते हुए पुलिस से इस पर अंकुश के लिए ठोस कदम उठाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी