बरगढ़ में हब्बा डब्बा खेलते 6 लोग गिरफ्तार

रविवार की रात बरगढ़ जिला के बिजेपुर थाना अंतर्गत तालपदर गांव के निकट चल रहे एक अड्डे पर छापेमारी कर पुलिस ने हब्बा डब्बा खेलते छह लोगों को गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 08:37 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 08:37 AM (IST)
बरगढ़ में हब्बा डब्बा खेलते 6 लोग गिरफ्तार
बरगढ़ में हब्बा डब्बा खेलते 6 लोग गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर : रविवार की रात, बरगढ़ जिला के बिजेपुर थाना अंतर्गत तालपदर गांव के निकट चल रहे एक अड्डे पर छापेमारी कर पुलिस ने हब्बा डब्बा खेलते छह लोगों को गिरफ्तार किया। घटनास्थल से एक कार, एक साइकिल, 2 स्कूटी, 2 बाइक, हब्बा-डब्बा के छह पासे, बांस की एक टोकरी, 2 चटाई और नकद साढ़े 3 हजार रुपये जब्त किया। गिरफ्तार आरोपितों में पांच बरगढ़ और एक बलांगीर जिला का है। सोमवार के दिन समस्त आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात बिजेपुर पुलिस को हब्बा डब्बा खेल के बारे में सूचना मिली थी, जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस तालपदर गांव पहुंची और एक अड्डे पर छापेमारी कर बरगढ़ जिला बिजेपुर थाना इलाके के धर्मेंद्र थप्पा, विश्वमित्र बिस्वाल, रंकमणि प्रधान और जय भोई समेत गाईसिलेट थाना इलाके के विश्वमित्र प्रधान और बलांगीर जिला लोईसिघा थाना इलाके के जयराम मेहेर को गिरफ्तार किया। विदेशी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार : लहुणीपाड़ा थाना की पुलिस के द्वारा केंदुडीह चौक स्थित ठिकाने पर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में विदेशी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस इसकी जांच कर रही है। केंदुडीह चौक में अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर पुलिस की ओर से छापेमारी की गई। वहां से 50 लीटर विदेशी शराब जब्त करने के साथ ही कारोबारी अनुज सिंह को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी