विसर्जन जुलूस में पथराव में दो और गिरफ्तार

गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस पर पथराव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 07:43 PM (IST) Updated:Wed, 26 Sep 2018 01:44 PM (IST)
विसर्जन जुलूस में पथराव में दो और गिरफ्तार
विसर्जन जुलूस में पथराव में दो और गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सुंदरगढ़। कुतरा ब्लाक के खतकुलबहाल के पास मालीपाड़ा चौक में गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस पर पथराव के मामले में पुलिस ने दो और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इस मामले में अब तक सात आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि दस आरोपित अभी भी फरार होने से उनकी तलाश जारी है।

उल्लेखनीय है कि गत 17 सितंबर को कुतरा ब्लाक के खतकुलबहाल के पास मालीपाड़ा चौक के पास गणेश प्रतिमा विसर्जन जुलूस जाने के दौरान वहां पर पथराव किया गया था। जिसमें जुलूस में शामिल गणेश प्रतिमा को भी नुकसान पहुंचा था। इसे लेकर वहां पर तनाव का माहौल देखा गया था। जिससे गणेश पूजा कमेटी के सदस्यों वहां पर रास्ता जाम कर दिया था। वहीं बजरंग दल ने भी अगले दिन वहां पर सभा कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की थी।

जिसके बाद उसी दिन शाम के समय पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इसमें कुल 17 लोगों को नामजद किया गया था। जिसके बाद इस मामले में संलिप्त अन्य दो आरोपित मो. सोनू व मो. जावेद को कुतरा पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में संलिप्त अन्य दस आरोपितों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी