आरएसपी व स्थानीय उद्योग प्रगति में हमेशा भागीदार : चट्टराज

राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) और स्थानीय उद्योग हमेशा प्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 May 2019 11:43 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2019 11:43 PM (IST)
आरएसपी व स्थानीय उद्योग प्रगति में हमेशा भागीदार : चट्टराज
आरएसपी व स्थानीय उद्योग प्रगति में हमेशा भागीदार : चट्टराज

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला इस्पात संयंत्र (आरएसपी) और स्थानीय उद्योग हमेशा प्रगति में भागीदार रहे हैं। यह बात आरएसपी के सीइओ दीपक चट्टराज ने राउरकेला चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज (आरसीसीआइ) में आयोजित एक समारोह में कही।

समग्र विकास के लिए आरएसपी की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए सीईओ ने कहा कि इस्पात संयंत्र सभी स्टेक होल्डरों की देखरेख करने में विश्वास करता है। संयंत्र का उद्देश्य तब तक पूरा नहीं होगा जब तक कि परिधीय उद्योग मिलकर नहीं बढ़ेंगे। सीईओ चट्टराज ने राष्ट्रीय इस्पात नीति के अनुसार आरएसपी की आगामी आधुनिकीकरण योजना की रूपरेखा तैयार की। इसे सफलतापूर्वक निष्पादित करने के लिए आरसीसीआइ और आरएसपी के बीच आपसी सहयोग पर जोर दिया। उन्होंने वांछित स्तर तक पहुंचने के लिए लघु और मध्यम उद्योगों द्वारा आरएसपी को आपूर्ति की जा रही सामग्रियों की गुणवत्ता पर भी जोर दिया।

सीईओ ने आरसीसीई से आग्रह किया कि वह सप्लाई रिलेशन मैनेजमेंट जैसी डिजिटलीकरण प्रक्रिया को अपनाए। ताकि संयंत्र और समुदाय दोनों एक सुसंगत तरीके से काम कर सकें। इस अवसर पर आरसीसीआइ की ओर से अध्यक्ष सुब्रत पटनायक ने सीईओ दीपक चट्टराज को समृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया। प्रारंभ में आरसीसीआइ के अध्यक्ष पटनायक ने सभी का स्वागत किया। महासचिव आलोक एम लोसाल्का ने अतिथियों का परिचय दिया। जबकि उपाध्यक्ष ललित गुरुवारा ने धन्यवाद ज्ञापित किया। आरसीसीआइ के उपाध्यक्ष प्रवीण गर्ग ने कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर आरएसपी के कार्यपालक निदेशक, कार्मिक एवं प्रशासन राजवीर सिंह, महाप्रबंधक, सामग्री प्रबंधक एनके सामंतराय आरएसपी के वरिष्ठ अधिकारियों और आरसीसीआइ के सदस्य के साथ उपस्थित थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी