अक्षय तृतीया पर हनासं ने खोला जीएसटी सुविधा केंद्र

जनहित के कार्य के लिए अनेकों कार्य करने वाले हरियाणा नागरिक संघ (हनासं) की ओर से पवित्र अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर डेली मार्केट स्थित हरियाणा भवन में जीएसटी सुविधा केंद्र का शुभारंभ रविवार को किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Apr 2020 12:19 AM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2020 12:19 AM (IST)
अक्षय तृतीया पर हनासं ने खोला जीएसटी सुविधा केंद्र
अक्षय तृतीया पर हनासं ने खोला जीएसटी सुविधा केंद्र

जागरण संवाददाता, राउरकेला : जनहित के कार्य के लिए अनेकों कार्य करने वाले हरियाणा नागरिक संघ (हनासं) की ओर से पवित्र अक्षय तृतीया के पावन अवसर पर डेली मार्केट स्थित हरियाणा भवन में जीएसटी सुविधा केंद्र का शुभारंभ रविवार को किया गया। इस अवसर पर हनासं के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश बापोड़िया ने जजमान के रूप में पूजा अर्चना कर केंद्र का शुभारंभ किया। हनांस के अध्यक्ष रमेश अग्रवाल बरसुंआवाले की अगुआई में खुला यह केंद्र सरकार की फ्रेंचाइजी है। इससे जीएसटी और टैक्स से जुड़ी 40 प्रकार की सेवा स्मार्ट सिटी के लोगों को बाजार के कम कीमत पर उपलब्ध कराना मुख्य उद्देश्य है। इस अवसर पर अध्यक्ष रमेश अग्रवाल बरंसुआंवाले ने बताया कि सामाजिक सरोकार के तहत संघ की ओर से यह पहल की गई है।

सुविधा केंद्र के प्रोग्राम चेयरमैन देवांश अग्रवाल ने बताया कि इसके माध्यम से जीएसटी रिटर्न से लेकर आइटी रिटर्न और पैन कार्ड से लेकर अन्य 40 सेवाओं को सरलता से शहरवासियों को उपलब्ध कराया जाएगा। इस अवसर पर शंभू सिघल, अशोक अग्रवाल, गणेश अग्रवाल, किरण बंसल, सरिता अग्रवाल प्रमुख उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी