आरजीएच में इलाजरत रायपुर के वृद्ध की मौत

तीन दिन पूर्व राउरकेला स्टेशन परिसर में बेहोशी की हालत में मिले रायपुर के एक वृद्ध की राउरकेला सरकारी अस्पताल (आरजीएच) में इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:28 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:28 PM (IST)
आरजीएच में इलाजरत रायपुर के वृद्ध की मौत
आरजीएच में इलाजरत रायपुर के वृद्ध की मौत

जागरण संवाददाता, राउरकेला : तीन दिन पूर्व राउरकेला स्टेशन परिसर में बेहोशी की हालत में मिले रायपुर के एक वृद्ध की राउरकेला सरकारी अस्पताल (आरजीएच) में इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। राउरकेला जीआरपी शव को आरजीएच के मोर्ग हाउस में रखने के साथ अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। साथ ही उसके परिवार के लोगों की तलाश में जुटी है।

तीन दिन पूर्व स्टेशन परिसर में एक वृद्ध बेहोश होकर अचानक से गिर पड़ा था। यह देख लोगों ने 108 एंबुलेंस के सहारे वृद्ध को राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वृद्ध के पास से मिले आधार कार्ड में उसका नाम रमेश साहू (68), पिता का नाम नवल किशोर साहू, लाखेनगर, सांई चौक के निकट रायपुर (छत्तीसगढ़) का पता लिखा हुआ है। जीआरपी इसी के जरिये मृतक के परिवार वालों तक सूचना पहुंचाने का प्रयास कर रही है।

माडर्न इंडिया में युवक ने कर ली खुदकुशी : दक्षिण राउरकेला के माडर्न इंडिया में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंचकर शव को जब्त करने के साथ ही अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर इसकी जांच में जुटी है।

माडर्न इंडिया निवासी 45 वर्षीय रामचंद्र पंडा रात को घर से निकला था। तब परिवार के लोग घर में सो रहे थे। सुबह घर से कुछ ही दूरी पर स्थित एक पेड़ पर उसे फंदे पर लटका देखा गया। परिवार वालों की सूचना पर टांगरपाली पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवक की खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

chat bot
आपका साथी