शातिर साइकिल चोर को पाíकंग कर्मचारियों ने पकड़ा

राउरकेला स्टेशन में निजी पाíकंग स्थल से साइकिल चोरी करते जगदा के सुजीत महांती को कर्मचारियों ने पकड़कर जीआरपी को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 01:09 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 01:09 AM (IST)
शातिर साइकिल चोर को पाíकंग कर्मचारियों ने पकड़ा
शातिर साइकिल चोर को पाíकंग कर्मचारियों ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, राउरकेला : राउरकेला स्टेशन में निजी पाíकंग स्थल से साइकिल चोरी करते जगदा के सुजीत महांती को कर्मचारियों ने पकड़कर जीआरपी को सौंप दिया। राउरकेला स्टेशन परिसर स्थित दो पहिया व चार पहिया पार्किंग से चार दिन पूर्व एक साइकिल चोरी हो गई थी। पाíकंग कर्मचारियों ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो एक व्यक्ति साइकिल लेकर जाते नजर आया। इसकी शिकायत जीआरपी में दर्ज कराते हुए पार्किंग कर्मी खुद भी उक्त व्यक्ति की तलाश कर रहे थे। सोमवार की सुबह 8:30 बजे झीरपानी थाना अंतर्गत जगदा स्थित नीलशैल कॉलेज के निकट रहने वाला सुजीत महांती (55) पाíकंग में घुसा। जिसे पाíकंग कर्मचारियों ने पहचान लिया और उसकी हरकत पर नजर गड़ा दी। कुछ देर बाद वह एक साइकिल लेकर चलने लगा तो कर्मचारियों ने उसे रंगेहाथ दबोच लिया। पूछताछ करने पर सुजीत ने चार दिन पहले चुराई गई साइकिल 1200 रुपये में बेचे देने की बात कही। इसके बाद पार्किंग कर्मचारियों ने उसे जीआरपी के हवाले कर दिया। शौचालय के पानी को लेकर मारपीट, एक का हाथ टूटा

आधी रात को शौचालय का पानी सड़क पर छोड़ने को लेकर बड़गांव लटापाड़ा गांव में दो गुटों में मारपीट हो गई। इस घटना में एक युवक का हाथ टूट जाने से मामला थाना पहुंचने पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है।

लाटापाड़ा निवासी इसरार अंसारी व परिवार के लोग रात को आंगन में सो रहे थे। आधी रात को पड़ोसी मो. फारुख ने अपने घर के शौचालय का पानी सड़क पर बहा दिया जिससे इलाके में दुर्गंध फैल गई जिससे लोग जाग कर बाहर निकल आए और फारुख के साथ गाली गलौज करने लगे। सुबह कुछ लोगों ने फिर उसे ऐसा नहीं करने को कहते हुए इसरार अंसारी ने मो. फारुख की हरकत का विरोध किया। उसके रिश्तेदार मो. खुर्शीद फारुख का पक्ष लेने लगा जिसे लेकर विवाद बढ़ गया और मारपीट शुरू हो गई। मो. खुर्शीद ने इसरार अंसारी की पिटाई कर दी तथा उसका हाथ मोड़ कर तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी