होटल मालिक को लूटने में पीएलएफआइ सदस्य सहित चार गिरफ्तार

मां तारिणी होटल के मालिक रमेश साहू से पिस्तौल के बल पर तीन लुटेरों ने 19 नवंबर को 35 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

By Edited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 05:52 AM (IST) Updated:Thu, 13 Dec 2018 05:52 AM (IST)
होटल मालिक को लूटने में पीएलएफआइ सदस्य सहित चार गिरफ्तार
होटल मालिक को लूटने में पीएलएफआइ सदस्य सहित चार गिरफ्तार

राउरकेला, जेएनएन। रघुनाथपाली थाना अंतर्गत जलदा सी ब्लॉक मिनी स्टेडियम के निकट स्थित मां तारिणी होटल के मालिक रमेश साहू से विगत 19 नवंबर को पिस्तौल के बल पर तीन लुटेरों ने 35 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले की जांच कर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। आरोपितों में होटल का कर्मचारी सहित एक पीएलएफआइ का सदस्य भी शामिल है।

रघुनाथपाली थाना प्रभारी सोमनाथ जेना के अनुसार, जलदा सी ब्लॉक मिनी स्टेडियम के निकट स्थित मां तारिणी होटल के मालिक व लाठीकटा थाना क्षेत्र के बजरंगी बस्ती निवासी रमेश साहू विगत 19 नवंबर को होटल में थे तभी तीन युवकों ने पिस्तौल के बल पर उनसे नकद 35 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए थे। इस संबध में रमेश द्वारा जलदा थाना में शिकायत दर्ज कराने के बाद जलदा पुलिस चौकी प्रभारी विजय दास ने मामले की जांच शुरू की। बुधवार को इन लुटेरों के राउरकेला नया बस स्टैंड में घूमने की सूचना मिलने पर विजय दास ने टीम के साथ वहां छापेमारी कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों में रायबोगा थाना अंर्तगत जुनेन टोला का निवासी विनोद टेटे (28), जेवियर टेटे (30), सुंदरगढ़ के गुरुंडिया थाना के पास रहने वाला प्रदीप खालको (25) को दो बाइक के साथ पकड़ा गया। पुलिस ने इनके पास से दो देसी पिस्तौल सहित दो जीवित कारतूस तथा नकद 35 हजार रुपये भी बरामद किए हैं। पूछताछ में पता चला कि मयूरभंज जिला के बारीपदा थाना अंतर्गत स्टेशन बाजार निवासी तथा मां तारिणी होटल के कर्मचारी चंदन नायक ने इनको फोन कर लूटने के लिए बुलाया था। इसके बाद पुलिस ने चंदन को भी गिरफ्तार कर सभी को जेल भेज दिया।

पीएलएफआइ का सदस्य है विनोद

लूट में गिरफ्तार रायबोगा थाना अंतर्गत जूनेन टोला निवासी विनोद टेटे (28) पीएलएफआइ का सदस्य है। वह इससे पूर्व पीएलएफआइ के सदस्य होने के आरोप में जेल जा चुका है। अब इसका जुड़ाव पीएलएफआइ के साथ है कि नही, इसके साथ और कौन-कौन है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। विनोद पर ब्राह्मणीतरंग थाना, राजगांगपुर थाना, कुतरा थाना, रायबोगा थाना में पहले से कई मामले दर्ज है। इसका साथ देने के आरोप में गिरफ्तार जेवियर टेटे (30) सहित अन्य के भी पीएलएफआइ से संबंध की छानबीन पुलिस कर रही है।

chat bot
आपका साथी