शराबी बोलेरो चालक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 3 गंभीर

बीजू पटनायक हॉकी स्टेडियम के पास शनिवार की शाम शराबी बोलेरो चालक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया जिसमें तीन की हालत गंभीर है।

By BabitaEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 11:40 AM (IST)
शराबी बोलेरो चालक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 3 गंभीर
शराबी बोलेरो चालक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 3 गंभीर

राउरकेला, जेएनएन। सेक्टर-7 थाना अंतर्गत सेक्टर-5 में बीजू पटनायक हॉकी स्टेडियम के पास शनिवार की शाम शराबी बोलेरो चालक ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया। जिसमें तीन की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए इस्पात जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उग्र भीड़ ने शराबी चालक की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। लेकिन चालक के साथ बोलेरो में सवार उसके सहयोगी फरार हो गए। शनिवार की शाम करीब सात बजे एक सेक्टर-5 की ओर से सेक्टर-6 की ओर एक बोलेरो जीप जा रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के  अनुसार बोलेरो का चालक शराब के नशे में होने से अंधाधुंध तरीके से चला रहा था। उसके साथ बोलेरो में सवार अन्य कई युवक भी शराब के नशे में थे। शराबी चालक ने हॉकी स्टेडियम के पास एक स्कूटी,

एक स्कूटर व अन्य एक दो पहिया वाहन से बोलेरो भिड़ा दी। इससे इन वाहनों पर सवार एक छोटी बच्ची, एक वृद्ध समेत अन्य एक व्यक्ति घायल हो गए। इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई। गुस्साए लोगों ने शराबी बोलेरो चालक की धुनाई करनी शुरू कर दी। इसी दौरान बोलेरो में सवार अन्य युवक फरार हो गए। इसकी सूचना मिलने पर सेक्टर-7 पुलिस ने वहां पहुंचकर शराबी चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं तीनों घायलों को इलाज के लिए इस्पात जनरल अस्पताल भेजने की व्यवस्था की।

chat bot
आपका साथी