अंतरराज्यीय कार लुटेरा बंधबहाल से गिरफ्तार

पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ से किराये की कार लेकर उसे लूटने के आरोप मे ंएक युवक को चंद्रपुर पुलिस बंधबहाल से गिरफ्तार अपने साथ ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 09:43 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 06:32 AM (IST)
अंतरराज्यीय कार लुटेरा बंधबहाल से गिरफ्तार
अंतरराज्यीय कार लुटेरा बंधबहाल से गिरफ्तार

संसू, ब्रजराजनगर : पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के चंद्रपुर इलाके से पिछले महीने चालक से मारपीट कर कार लूट के मामले में चंद्रपुर पुलिस बंधबहाल से एक आरोपित को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। आरोपित मो. सोनू मुस्लिम बस्ती का निवासी बताया गया है और उसके पास से कार भी बरामद हुई है।

बंधबहाल चौकी प्रभारी अशोक दास के अनुसार, पिछले महीने पांच लोगों ने चंद्रपुर इलाके से कार किराये पर ली थी। रास्ते में चालक से मारपीट कर गाड़ी लेकर फरार हो गए थे। इस संबंध में चंद्रपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी गई थी। जांच के दौरान चंद्रपुर पुलिस को पता चला कि कार झारसुगुड़ा जिले के बंधबहाल में किसी मुस्लिम परिवार के पास है। इसी सूचना पर चंद्रपुर पुलिस बंधबहाल पहुंची और स्थानीय पुलिस की मदद से मुस्लिम बस्ती से कार बरामद करने समेत मो. सोनू को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि लुटेरे कार का नंबर बदलकर इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि छत्तीसगढ़ की नंबर प्लेट हटाकर ओडिशा की नंबर प्लेट लगाने में मो. कमाल का हाथ रहा है। हालांकि मो. कमाल ने उक्त कार झारसुगुड़ा के अपने एक मित्र से 10 हजार रुपये में खरीदने की बात कही। छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस लूट में शामिल अन्य चार आरोपितों को पकड़ने में बनहरपाली थाना प्रभारी प्रशांत मेहेर तथा बंधबहाल चौकी प्रभारी अशोक दास से आग्रह किया है।

chat bot
आपका साथी