सुरक्षित स्वास्थ्य सेवा हमारा लक्ष्य : डॉ. शर्मा

जागरण संवाददाता, झारसुगुडा : हमारी पहली प्राथमिकता लोगों को बेहतर व सुरक्षित स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध क

By Edited By: Publish:Thu, 20 Nov 2014 01:32 AM (IST) Updated:Thu, 20 Nov 2014 01:32 AM (IST)
सुरक्षित स्वास्थ्य सेवा हमारा लक्ष्य : डॉ. शर्मा

जागरण संवाददाता, झारसुगुडा : हमारी पहली प्राथमिकता लोगों को बेहतर व सुरक्षित स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराना है। गत 30 वर्षो से हमने झारसुगुड़ा सहित देश-विदेश में अपनी होम्योपैथिक चिकित्सा से कई लाईलाज व असाध्य बीमारी से लोगों को निजात दिलायी है। अब हमने एक ही छत के नीचे मरीजों का परिक्षण, उनका इलाज व अन्य सभी सुविधा उपलब्ध की है। इसका उद्घाटन 23 नवंबर को राज्य के ट्रांसपोर्ट मंत्री रमेश चन्द्र मांझी करेंगे। यह बात बुधवार को नवनिर्मित होम्योपैथिक अस्पताल में प्रसिद्ध होम्योपैथिक चिकित्सक डॉ. देवश्लोक शर्मा ने मीडिया से कही।

इस अवसर पर डॉ. शर्मा ने अपने छोटे पुत्र डॉ. जीतेश शर्मा का परिचय कराते हुए बताया कि जीतेश में देश सहित विदेश में होम्योपैथिक की शिक्षा पूर्ण कर आए हैं और उनके साथ वे भी इस अस्पताल में आने वाले मरीजों का इलाज करेंगे।

डॉ. जीतेश ने कहा कि होम्योपैथी एक सुरक्षित चिकित्सा है और इसमें हम मरीजों की बीमारी के साथ उसकी दिनचर्या को समझ कर उसका इलाज करते है। इस अवसर पर समाजसेवी सह अधिवक्ता तापसराय चौधरी ने कहा कि होम्योपैथी एक बेहतरीन व बिना शल्य क्रिया वाला इलाज है। इसमें सभी प्रकार की बीमारी का इलाज है। ओडिशा के पहले प्राइवेट होम्योपैथिक अस्पताल का शुभारंभ 23 नवंबर को होगा। इस अवसर पर ओडिशा सहित झारखंड, बिहार व छत्तीसगढ़ राज्य से 500 से अधिक होम्योपैथिक डॉक्टर यहां आयोजित सेमिनार में भाग लेंगे।

chat bot
आपका साथी