राममंदिर पर पलटी मार रही भाजपा सरकार : तोगड़िया

केंद्र की मौजूदा भाजपा सरकार पर राम मंदिर के मामले में पलटी मारने का आरोप अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एएचपी के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने लगाया है। एएचपी के 100 दिन पूरे होने पर ओडिशा प्रांत इकाई का गठन करने भुवनेश्वर पहुंचे डॉ. तोगड़िया ने कहा कि तीन तलाक पर कानून बन सकता है तो राममंदिर पर क्यों नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Oct 2018 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 06 Oct 2018 04:33 PM (IST)
राममंदिर पर पलटी मार रही भाजपा सरकार : तोगड़िया
राममंदिर पर पलटी मार रही भाजपा सरकार : तोगड़िया

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : केंद्र की मौजूदा भाजपा सरकार पर राम मंदिर के मामले में 'पलटी' मारने का आरोप अंतरराष्ट्रीय ¨हदू परिषद (एएचपी) के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण तोगड़िया ने लगाया है। एएचपी के 100 दिन पूरे होने पर ओडिशा प्रांत की नई कार्यकारिणी का गठन करने भुवनेश्वर पहुंचे तोगड़िया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर केंद्र सरकार तीन तलाक पर कानून बना सकती है तो राम मंदिर पर कानून क्यों नहीं बनाया। तोगड़िया ने कहा अयोध्या से दिल्ली तक और चपरासी से प्रधानमंत्री तक, सब भाजपा का है तो राम मंदिर क्यों नहीं, तीन तलाक का कानून बन सकता है, तो राम मंदिर क्यों नहीं बन सकता।

तोगड़िया ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में 500 करोड़ रुपये से आलीशान कार्यालय बना डाला लेकिन अयोध्या में राममंदिर नहीं बना पाए।

एएचपी प्रमुख ने कहा कि पूरे भारत से कार्यकर्ता राम मंदिर की मांग को लेकर आगामी 21 अक्टूबर को मेरे नेतृत्व में लखनऊ से अयोध्या कूच करेंगे। इसमें ओडिशा से 1000 कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। इस मौके पर तोगड़िया ने कहा कि हमारी मांग है कि कर्ज मुक्त किसान हो, सभी को सस्ती शिक्षा मिले, महंगाई कम हो, सभी को रोजगार मिले, कॉमन सिविल कोड लाओ दो बच्चों का अनिवार्य कानून बनाओ, धारा 370 हटाओ ।

chat bot
आपका साथी