गंजाम में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या

गंजाम जिला के आसिका कॉलेज चौक के पास सोमवार की रात हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jan 2019 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jan 2019 04:34 PM (IST)
गंजाम में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या
गंजाम में सरपंच के भाई की गोली मारकर हत्या

जासं, भुवनेश्वर : गंजाम जिला के आसिका कॉलेज चौक के पास सोमवार की रात हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक 50 वर्षीय सदानंद उर्फ वाहान लेंका को खारिया पंचायत के सरपंच अरविंद लेंका का भाई बताया गया है। गोली लगने के बाद उसे गंभीर अवस्था में आसिका अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आसिका थाना पुलिस इस संदर्भ में एक मामला दर्ज कर घटना की छानबीन कर रही है।

घटनाक्रम के अनुसार, सदानंद सोमवार की रात को एक व्यक्ति के साथ बाइक से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक से आए दो लोगों ने सामने से सदानंद के सिर को निशाना बनाते हुए गोली मारकर फरार हो गए। सदानंद के सिर एवं आंख में गोली लगी जिसके बाद वह बाइक से गिर गए। इसकी खबर लगते ही आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची आसिका पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और वारदात की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

सदानंद आसिका ब्लॉक अंतर्गत खारिया पंचायत के सरपंच अरविंद लेंका के भाई थे। ऐसे में माना जा रहा है कि राजनीतिक या फिर पूर्व दुश्मनी के कारण यह घटना हुई। पुलिस इस बिंदु को लेकर भी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी