श्रीक्षेत्र धाम पुरी में सरेआम युवक की हत्या

देश के प्रमुख धामों में से श्रीक्षेत्र धाम पुरी महाप्रभु श्री जगन्नाथ की नगरी में एक व्यक्ति की सरेआम निर्मम हत्या घटना के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 03:59 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 03:59 PM (IST)
श्रीक्षेत्र धाम पुरी में सरेआम युवक की हत्या
श्रीक्षेत्र धाम पुरी में सरेआम युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर : देश के प्रमुख धामों में से श्रीक्षेत्र धाम पुरी महाप्रभु श्री जगन्नाथ की नगरी में एक व्यक्ति की सरेआम निर्मम हत्या घटना होने से लोगों में दहशत का माहौल है। घटना मंगलवार देर शाम को चंदनपुर थाना अंतर्गत सिड़ी चौक में घटी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो अपराधी बाइक से आए और एक व्यक्ति की हत्या कर फरार हो गए। मृतक की पहचान शरत साहू के रूप में हुई है और वह बेल्डिंग की दुकान चलाता था। मंगलवार रात को वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था तभी बाइक से आए दो युवकों ने भुजाली से उस पर हमला कर दिया। भुजाली शरत के कान एवं शरीर पर लगी। गंभीर अवस्था में उसे पुरी अस्पताल पहुंचाया गया जहां शरत की मौत हो गई। शरत की मृत्यु के बाद अस्पताल परिसर में उत्तेजना का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना का विरोध किया तथा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझाकर शांत किया। पुलिस एक मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले दो युवक एक बाइक बेल्डिंग करने के लिए शरत की दुकान पर आए थे। शरत ने बाइक की बेल्डिंग करने के बाद उनसे पैसे मांगे थे। पैसे को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। इसी कारण से शरत की हत्या किए जाने का संदेह किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी