कलाहांडी के जंगल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म; वीडियो हुआ वायरल

ओडिशा के कालाहांडी में जूनागढ़ के जंगल में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है घटना के बाद दुष्‍कर्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 12:54 PM (IST)
कलाहांडी के जंगल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म; वीडियो हुआ वायरल
कलाहांडी के जंगल में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म; वीडियो हुआ वायरल

भुवनेश्वर, जेएनएन। ओडिशा के कलाहांडी में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जूनागढ़ थाना अंतर्गत घना संरक्षित जंगल में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया है। पीड़िता ने घटना के संबंध में जूनागढ़ थाना में शिकायत की है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस घटना की छानबीन शुरू कर दी है। साइंटिफिक टीम के साथ कलाहांडी के एसपी मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन कर रहे हैं। इस मामले में एक बस चालक को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 14 सितंबर को कलाहांडी जिला के एक एएनएम छात्रा भवानीपटना शहर को आई थी। लौटते समय उसकी बस छूट गयी। देर हो जाने से बस स्टैंड में घर को जाने के लिए वह इंतजार करने लगी। इसी समय पर्ला गांव का एक बस ड्राइवर नरेंद्र शवर (35) अपने गांव को लौट रहा था। सुभद्रा नामक जिस बस को नरेंद्र चलाता था उससे नियमित आना जाना करती थी इससे वह उसे पहचान रही थी।

ऐसे में ने छात्रा ने नरेंद्र से बाइक पर लिफ्ट ले ली। दोनों बाइक से जूनागढ़ की तरफ रवाना हो गए। छात्रा ने कहा है कि रास्ते में ड्राइवर को बार-बार फोन आ रहा था। इस बीच अपराह्न 1:45 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 26 पर बक्सीतुलसीपाली चौक के पास 6 से 7 बाइक सवार आए उन्हें रोका। बाइक रुकते ही छात्रा के मुंह में कपड़ा देकर उसे पास में मौजूद जंगल में लेकर चले गए। ड्राइवर ने उनका पीछा किया। जंगल में ड्राइवर एवं छात्रा को चाकू दिखाकर धमकाया और फिर एक के बाद एक ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसका मोबाइल में वीडियो शूट कर लिया।

समाज के डर से पुलिस में इस मामले की शिकायत न करने के लिए ड्राइवर ने छात्रा को मना कर दिया, जिससे छात्रा ने उस समय इसकी शिकायत पुलिस थाना में नहीं की। हालांकि दुष्कर्मियों ने इस घटना की वीडियो को वायरल कर दिया। यह जानने के बाद पीड़िता ने रविवार रात को जूनागढ़ थाना में लिखित शिकायत की। थाना प्रभारी प्रभात सेठी ने 23 सितम्बर को केस नंबर 224 बटा 19 अपराधिक मामला दर्ज किया है। इसके बाद सोमवार को साइंटिफिक टीम के साथ कलाहांडी के एसपी बी. गंगाधर मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बस के ड्राइवर नरेंद्र शवर को मौके पर ले जाकर छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस की 3 टीम विभिन्न जगहों पर छापामारी कर रही है। इस संबंध में एसपी से पूछने पर उन्होंने कहा है कि घटना की जांच जारी है एवं घटना से अधिक तथ्य मिलने के बाद ही कुछ बता पाएंगे। यहां उल्लेखनीय है कि राज्य के गृह राज्यमंत्री के चुनाव क्षेत्र में इस तरह की सामूहिक दुष्कर्म घटना चर्चा का विषय बन गई है।

 265 करोड़ के इस घोटाले में जल्द होगी बड़ी कार्रवाई, जानें क्या होगा सीबीआइ का अगला कदम

 ओडिशा की अन्य खबरें पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी