Odisha News: पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, शरीर पर आई चोटें; शिकायत दर्ज

पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उमा बल्लभ रथ पर रविवार को अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रथ को सिर और शरीर पर चोटें आई हैं। उन्होंने कुंभारपड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बस स्टैंड के पास प्रचार के दौरान अचानक अज्ञात लोगों ने उन पर ईंटों और कांच की बोतलों से हमला कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb Ahmed Publish:Mon, 06 May 2024 12:21 AM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 12:21 AM (IST)
Odisha News: पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, शरीर पर आई चोटें; शिकायत दर्ज
पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला (File Photo)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। पुरी विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उमा बल्लभ रथ पर रविवार को अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रथ को सिर और शरीर पर चोटें आई हैं। उन्होंने कुंभारपड़ा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने दावा किया कि बस स्टैंड के पास प्रचार के दौरान अचानक अज्ञात लोगों ने उन पर ईटों और कांच की बोतलों से हमला कर दिया। स्थानीय निवासियों ने हस्तक्षेप किया और उन्हें बचाया।

उमा बल्लभ ने ये बताया

उन्होंने कहा कि जब मैं बस स्टैंड के पास प्रचार कर रहा था तब कुछ अज्ञात बदमाशों ने मुझ पर हमला किया। रथ ने संवाददाताओं से कहा कि अचानक कुछ लोग आए और मुझ पर हमला कर दिया। संदेह है कि कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में रथ की उम्मीदवारी हमले का एक कारण हो सकती है।

हालांकि पार्टी ने शुरू में इस सीट से सुजीत महापात्र को अपना उम्मीदवार घोषित किया था, लेकिन बाद में उन्होंने उन्हें हटा दिया और रथ को नामित किया। हालांकि रथ ने कहा कि वह किसी को दोष नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस को मामले की जांच करने दीजिए।

महापात्र के समर्थकों ने पार्टी के जिला कार्यालय में की तोड़फोड़

इस बीच, कांग्रेस नेतृत्व द्वारा उम्मीदवार बदले जाने से नाराज महापात्र के समर्थकों ने शहर में स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में तोड़फोड़ की। महापात्र ने आरोप लगाया कि उनके नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद पार्टी ने और किसी को टिकट दे दिया।

ये भी पढे़ं-

Odisha News: BJP की रैली में गए कलाकार की लू लगने से मौत, बीजद की राजनीति की हो रही निंदा

Jharkhand Crime News: पुरानी कार बेचने के नाम पर 2 लोगों से 9 लाख की ठगी, महिला के खिलाफ FIR दर्ज

chat bot
आपका साथी