बीजद विधायक तथा वरिष्ठ नेता सौम्य रंजन पटनायक कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

बीजद विधायक तथा वरिष्ठ नेता सौम्य रंजन पटनायक ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनकी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

By Babita kashyapEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 03:01 PM (IST)
बीजद विधायक तथा वरिष्ठ नेता सौम्य रंजन पटनायक कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
बीजद विधायक तथा वरिष्ठ नेता सौम्य रंजन पटनायक कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। खंडपड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजद विधायक तथा वरिष्ठ नेता सौम्य रंजन पटनायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस संदर्भ में खुद सौम्य रंजन पटनायक ने ट्वीट कर जानकारी दी है। सौम्य ने ट्वीट कर लिखा है कि आज मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। मैं स्वस्थ हूं। सौम्य रंजन पटनायक ने एक सप्ताह के अन्दर अपने सम्पर्क में आने वाले लोगों से डाक्टर से सलाह लेने की सलाह दी है। 

गौरतलब है कि इससे पहले प्रदेश के 4 विधायक कोरोना पॉजिटिव होकर स्वस्थ हो चुके हैं। इसमें बालेश्वर जिले के नीलगिरी विधायक, रेमुणा विधायक एवं कटक जिला सालेपुर तथा गंजाम जिले के पोलसरा विधायक कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं। इसके अलावा हाल ही में बरगड़ के सांसद सुरेश पुजारी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि पुडुचेरी के कैबिनेट मंत्री एम कंदासामी और आर कमलकन्नन की भी आज (मंगलवार) कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। पुडुचेरी के सीएम ने ट्वीट के माध्‍यम से कहा है कि  'मेरे दो मंत्रियों श्री कंदासामी और श्री कमलाकन्नन को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे अपने कर्तव्यों के निर्वहन में जनता और अधिकारियों के साथ आगे बढ़ रहे थे, मैं उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं उन लोगों से अपील करता हूं जो मंत्रियों के संपर्क में थे, वे अति शीघ जांच करा लें।'

Coronavirus Odisha Update: ओडिशा में कोरोना के मामले रोज बना रहे हैं नया रिकार्ड, मौत के आंकड़े ने भी पकड़ी रफ्तार

Independence Day 2020: कोरोना प्रतिबंध के बीच यहां मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह, दिशानिर्देश जारी

chat bot
आपका साथी