बैंक कर्मचारियों ने ही लुटवाए थे बैंक के रुपये

विगत सात अप्रैल को मयूरभंज जिला के बड़साही थाना अंतर्गत माणत्री बंधन बैंक के शाखा संचालक भजन कर एवं कर्मचारी सीताराम साहू एक बाइक से रुपये लेकर आ रहे थे।

By BabitaEdited By: Publish:Mon, 16 Apr 2018 04:12 PM (IST) Updated:Mon, 16 Apr 2018 04:23 PM (IST)
बैंक कर्मचारियों ने ही लुटवाए थे बैंक के रुपये
बैंक कर्मचारियों ने ही लुटवाए थे बैंक के रुपये

भुवनेश्वर, जेएनएन। ओडिशा के मयूरभंज जिला में माणत्री बंधन बैंक लूट मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। इस वारदात को बैंक के ही कर्मचारियों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में शाखा संचालक भजन कर, कर्मचारी सीताराम साहू तथा उसके सहयोगी ब्रज शेखर प्रधान को रविवार को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो लाख रुपये, शाखा संचालक का मोबाइल भी जब्त किया गया है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस लूट का मास्टर माइंड सीताराम साहू था। साहू ने लालच दिखाकर शाखा संचालक भजन कर एवं ब्रज शेखर प्रधान को अपने साथ मिला लिया और योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया। उल्लेखनीय है कि विगत सात अप्रैल को मयूरभंज जिला के बड़साही थाना अंतर्गत माणत्री बंधन बैंक के शाखा संचालक भजन कर एवं कर्मचारी सीताराम साहू एक बाइक से रुपये लेकर आ रहे थे। 

रास्ते में 4 लुटेरे दो बाइक से आ धमके और इन्हें रोककर रुपये भरा बैग छीन लिया। साथ ही दोनों का मोबाइल फोन व बाइक की चाभी छीनकर लुटेरे फरार हो गए थे। इस संबंध में बड़साही थाना में शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही थी। रविवार को पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया। 

chat bot
आपका साथी