बालेश्वर से बारीपदा तक मुख्यमंत्री ने किया रोड शो

ओडिशा में तीसरे चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों ने चौथे चरण में आगामी 29 अप्रैल को होने वाले चुनाव के प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी हे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 06:54 AM (IST)
बालेश्वर से बारीपदा तक मुख्यमंत्री ने किया रोड शो
बालेश्वर से बारीपदा तक मुख्यमंत्री ने किया रोड शो

जासं, बालेश्वर : ओडिशा में तीसरे चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद प्रमुख राजनीतिक दलों ने चौथे चरण में आगामी 29 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री सह बीजू जनता दल (बीजद) प्रमुख नवीन पटनायक ने बुधवार को बालेश्वर लोकसभा क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। इस दौरे में मुख्यमंत्री ने भोगराई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत थाना मैदान, जालेश्वर विधानसभा के शिखरपुर, बस्ता विधानसभा क्षेत्र के लंगलेश्वर, नीलगिरी के सजनागढ़ एवं रेमणा के जात्रा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री के साथ बालेश्वर लोकसभा के लिए बीजद के उम्मीदवार रवींद्र कुमार जेना सहित क्षेत्रवार सभी विधानसभा उम्मीदवार मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर उत्तर ओडिशा में सुवर्णरेखा जैसे बंदरगाह का निर्माण होने से स्थानीय लोगों का आíथक विकास होने का दावा करते हुए बीजद सरकार की विभिन्न योजनाओं का भी उल्लेख किया। साथ ही बीजद की सरकार बनने के बाद बालेश्वर का और विकास करने का लोगों को भरोसा दिया। मुख्यमंत्री ने राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं में एक, कालिया योजना का भी उल्लेख किया। कहा कि केंद्र सरकार साजिश के तहत इस योजना को बंद करने की फिराक में है। लेकिन हमारे रहते कालिया योजना को कोई बंद नहीं कर सकता। इस दौरान मुख्यमंत्री ने दलीय प्रत्याशियों के लिए बालेश्वर से लेकर बारीपदा तक रोड शो भी किया। बालेश्वर के आइटीआइ मैदान से शुरू रोड शो शहर भ्रमण करते हुए मयूरभंज कलमा, बैशिगा, बड़शाही होते हुए बारीपदा तक मुख्यमंत्री ने लोगों से बीजद उम्मीदवारों को भारी बहुमत जिताने की अपील की। पूरे रास्ते सड़क के दोनों ओर सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की एक झलक पाने को घंटों इंतजार करते दिखे।

chat bot
आपका साथी