बालेश्वर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या

बालेश्वर शनिवार की रात अपराधियों ने एक व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी

By BabitaEdited By: Publish:Mon, 03 Sep 2018 08:19 AM (IST) Updated:Mon, 03 Sep 2018 08:19 AM (IST)
बालेश्वर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या
बालेश्वर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या

बालेश्वर, जेएनएन। कुछ महीनों के शांति के बाद बालेश्वर में फिर एक बार गोलियों की आवाज सुनाई दी। जिला के सहदेवखुंटा थाना अंतर्गत र्फिंरगीपाटना नामक स्थान पर शनिवार की रात 11:30 बजे अपराधियों ने एक व्यापारी को गोली मारकर हत्या कर दी।

प्राप्त खबर के अनुसार र्फिंरगीपाटना नामक स्थान के रहने वाले ट्रक मालिक मानस कुमार दास (40) मोबाइल फोन पर बात करते हुए घर में घुस रहे थे। घर का गेट खोलने के वक्त मोटरसाइकिल से सवार दो लोग आए और मानस पर गोलियां चला दी। मानस के सीने में गोली लगने के कारण वह वहीं पर गिर गया।

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मानस को जिला मुख्य अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर बालेश्वर के एसपी वी युगल किशोर के साथ सहदेवखुंटा एवं टाउन थाना के प्रभारी घटनास्थल एवं मुख्य अस्पताल पहुंचे। मानस का पूरा परिवार भुवनेश्वर में रहता है और वह अकेले बालेश्वर में रहकर अपने ट्रक का व्यापार चलाता था।

आखिर किसने और क्यों गोली चलायी है, इसकी जांच हो रही है। बता दें कि पिछले दो महीने के अंदर जिले में गोलीबारी की यह तीसरी घटना है। पहली घटना जाइका होटल, दूसरी घटना गोसालापदा में और तीसरी घटना शनिवार की रात हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। बालेश्वर में एक साल के अंदर गोलीबारी की घटना पर नजर डालें तो करीब एक दर्जन अधिक गोलीबारी की घटना हो चुकी है। एसपी ने बताया कि जल्द ही अपराधियों गिरफ्तार किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी