रवींद्र जेना को बेस्ट सांसद का खिताब

भारतीय पत्रिका फेम इंडिया एवं एशिया पोस्ट की ओर से ऑनलाइन सर्वे कर देश के 25 सांसद में से श्रेष्ठ सांसद के तौर पर बालेश्वर के सांसद रवींद्र जेना को सम्मानित किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 05:48 PM (IST)
रवींद्र जेना को बेस्ट सांसद का खिताब
रवींद्र जेना को बेस्ट सांसद का खिताब

जेएनएन, बालेश्वर : भारतीय पत्रिका फेम इंडिया एवं एशिया पोस्ट की ओर से ऑनलाइन सर्वे कर देश के 25 सांसद में से श्रेष्ठ सांसद के तौर पर बालेश्वर के सांसद रवींद्र कुमार जेना को सम्मानित किया गया है। इस उत्सव में केंद्रीय उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु, रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा, एमएसएमई मंत्री गिरिराज ¨सह एवं फेम इंडिया के मुख्य उमाशंकर संचालिया मौजूद थे।

इस सर्वे में जनसंपर्क, व्यक्तित्व, परिचय, सांसद के कार्य करने की शैली, लोगों का प्रभाव, सामाजिक उत्तर दायित्व, दूरदर्शिता आदि को लेकर सर्वे किया गया था। इसके साथ संसद में मौजूदगी, प्राइवेट बिल पर चर्चा, सदन में सवाल आदि शामिल हैं। जेना ने कुल मिलाकर 341 से ज्यादा डिबेट में भाग लिया है तथा 500 से ज्यादा सवाल पूछे हैं। संसद में इनकी उपस्थिति भी शत प्रतिशत है। अपने चुनाव क्षेत्र में जनकल्याणकारी कार्यक्रम, वृक्षारोपण, पेयजल, कृषि विकास पर विशेष कार्य व चर्चा की है। बेस्ट सांसद का खिताब मिलने के बाद सांसद जेना ने बताया कि बालेश्वर की जनता ने उन्हें पिछले चुनाव में भारी मतों से जिताकर संसद पहुंचाया था। जनता की बुनियादी सुविधाओं के साथ आम समस्या को संसद में उठाना मेरा कर्तव्य है। आने वाले दिनों में मैं बालेश्वर के आम जनता के लिए समर्पण भाव से काम करता रहूंगा।

chat bot
आपका साथी