बालेश्वर में दावत खाकर 24 लोग बीमार, केंद्रीय मंत्री ने उठाया सवाल

ओडिशा के बालेश्वर जिला के नीलगिरी ब्लाक अन्तर्गत बेगुनिया पंचायत के तोटापड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति के घर पर शुक्रवार को दावत खाकर 24 से अधिक लोग नीलगिरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Aug 2020 11:15 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 06:26 AM (IST)
बालेश्वर में दावत खाकर 24 लोग बीमार, केंद्रीय मंत्री ने उठाया सवाल
बालेश्वर में दावत खाकर 24 लोग बीमार, केंद्रीय मंत्री ने उठाया सवाल

संसू, भुवनेश्वर : ओडिशा के बालेश्वर जिला के नीलगिरी ब्लाक अन्तर्गत बेगुनिया पंचायत के तोटापड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति के घर पर शुक्रवार को दावत खाकर 24 से अधिक लोग नीलगिरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती हुए हैं। स्वास्थ्य केंद्र में अव्यवस्था को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रताप षाड़ंगी ने सवाल खड़ा किया है। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने लोगों से भयभीत ना होने की भी अपील की है। मंत्री ने कहा है कि इस संदर्भ में मैं जिला प्रशासन से लेकर राज्य प्रशासन के साथ संपर्क में हूं। रविवार को नीलगिरी के एसडीएम अजय कृष्ण सामल ने बताया कि वर्तमान समय में स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है।

गौरतलब है कि तोटापड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति के घर पीठा एवं मीठा आया था जिसे खाकर ये सभी लोग अस्वस्थ हुए थे। इन्हें नीलगिरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया था, जहां सभी लोगों के स्वस्थ होने की जानकारी स्वास्थ्य केंद्र की तरफ से दी गई है। गांव में चार सदस्यीय मेडिकल टीम भेजी गई है। ये लोग किस कारण से अस्वस्थ हुए हैं, इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी