पति के शरीर से आती बदबू के चलते पत्‍नी ने मांगा तलाक

नई-नवेली शादी के बाद सबकुछ अच्‍छा ही लगता है लेकिन कई बार ऐसी चीजें हो जाती है जो मुश्किल खड़ी कर देती हैं और नौबत तलाक तक आ जाती है। ऐसा ही एक मामला मिस्र में सामने आया है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने पति से तलाक की

By Manoj YadavEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2015 06:32 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2015 07:04 PM (IST)
पति के शरीर से आती बदबू के चलते पत्‍नी ने मांगा तलाक

कायरो। नई-नवेली शादी के बाद सबकुछ अच्छा ही लगता है लेकिन कई बार ऐसी चीजें हो जाती है जो मुश्किल खड़ी कर देती हैं और नौबत तलाक तक आ जाती है। ऐसा ही एक मामला मिस्र में सामने आया है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने पति से तलाक की अर्जी दी है।

महिला का कहना है कि उसके पति के शरीर से असहनीय बदबू बाती है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, महिला का कहना है कि वो अब अपने पति के साथ और नहीं रह सकती क्योंकि उसके शरीर गंदी बदबू आती है।

महिला के अनुसार वो पिछले डेढ़ साल से वो इसे नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही है लेकिन उसका पति जब भी उसके करीब आता है उसे उल्टी होने लगती है। इस मामले में महिला के पति ने भी कई बार मदद की कोशिश की लेकिन सब बेकार रहा।

जब सारी कोशिशें फेल हो गई तो उसने इस रिश्ते को तोड़ने का मन बना लिया। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि तलाक की बात पता लगते ही उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है साथ ही किसी और के साथ अवैध संबंध का आरोप भी लगाया है।

chat bot
आपका साथी