अब सत्ता में लौटे तो ऐसे छोड़कर नहीं जाएंगे: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आश्वासन दिया है कि अब सत्ता मिलने पर वह गलती नहीं दोहराएंगे जो पिछली बार शासन मिलने पर करना पड़ा। केजरीवाल ने कहा कि अब सत्ता मिलने पर छोड़ कर इस तरह से नहीं जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Mon, 08 Dec 2014 12:40 PM (IST) Updated:Tue, 09 Dec 2014 12:14 AM (IST)
अब सत्ता में लौटे तो ऐसे छोड़कर नहीं जाएंगे: केजरीवाल

न्यूयॉर्क। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आश्वासन दिया है कि अब सत्ता मिलने पर वह गलती नहीं दोहराएंगे जो पिछली बार शासन मिलने पर करना पड़ा। केजरीवाल ने कहा कि अब सत्ता मिलने पर छोड़ कर इस तरह से नहीं जाएंगे। अरविंद केजरीवाल ने अमेरिका के न्यूयॉर्क में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए यह आश्वासन दिया।

पार्टी कार्यकर्ताओं से समर्थन मांगते हुए केजरीवाल ने उन्हें आश्वस्त कराते हुए कहा कि वह पिछली गलती को फिर से नहीं दोहराएंगे। केजरीवाल ने कहा कि हमने सोचा था कि इस्तीफा देने पर जल्द ही फिर से चुनाव होगा और हम भारी बहुमत के साथ सत्ता में लौटेंगे।

केजरीवाल के संबोधन के दौरान पार्टी के 200 कार्यकर्ता पार्टी के ट्रेडमार्क कैप में वहां झंडे और बैनर के साथ मौजूद थे। उन्होंने कहा कि हमने यह नहीं सोचा था कि चुनाव को टाल कर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाएगा। केजरीवाल ने इसे राजनीतिक चूक करार देते हुए कहा कि अब ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी।

कुछ नेताओं के पार्टी छोडऩे पर आप की हो रही आलोचना पर केजरीवाल ने कहा कि लोगों को मालूम होना चाहिए की एक- दो लोग छोड़ कर गए हैं तो हजारों लोग पार्टी से जुड़ भी रहे हैं। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि लोगों को भटकाने की कोशिश की जा रही है लेकिन हमारी पार्टी सही दिशा की ओर आगे बढ़ रही है।

पढ़ेंः ओछी हरकत कर रहे केजरीवालः भाजपा

पढ़ेंः केजरी को फिर झटका, पूर्व विधायक ने छओड़ी पार्टी

chat bot
आपका साथी