डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को बताया अमेरिका के लिए खतरा

ट्रंप ने कहा कि पाकिस्तान में इस्टर का त्योहार मनाने के लिए एक पार्क में इकट्ठा हुए इसाईयों को निशाना बनाकर आत्मघाती हमला किया जाता है और ये उनके लिए ये एक भयानक घटना है।

By Atul GuptaEdited By: Publish:Wed, 30 Mar 2016 11:01 AM (IST) Updated:Wed, 30 Mar 2016 11:27 AM (IST)
डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को बताया अमेरिका के लिए खतरा

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि परमाणु बम से लैस पाकिस्तान अमेरिका के लिए बड़ी समस्या है। उन्होंने ये भी कहा कि पाकिस्तान को अपने परमाणु कार्यक्रम पर रोक लगाने की जरूरत है।

5 अप्रैल को विसकॉनसिन में होने वाले प्राथमिकी चुनाव से पहले टाउन हॉल में एक जनसभा के बीच एक अंग्रेजी समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में ट्रंप ने कहा कि पाकिस्तान में इस्टर का त्योहार मनाने के लिए एक पार्क में इकट्ठा हुए इसाईयों को निशाना बनाकर आत्मघाती हमला किया जाता है और ये उनके लिए ये एक भयानक घटना है।

उन्होंने कहा कि वो कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो इस समस्या का किसी दूसरे के मुकाबले ज्यादा बेहतर तरीके से हल निकाल सकते हैं।

आपको बता दें कि रविवार को लाहौर के गुलशन-ए-इकबाल पार्क में उस वक्त आत्मघाती हमला हुआ था जब कई ईसाई समुदाय के लोग इस्टर का जश्न मनाने के लिए वहां इकट्ठा हुए थे। इस घटना में 74 लोगों की मौत हुई थी वहीं 300 से ज्यादा लोग इस घटना में घायल हुए थे।

पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी की न्यूड फोटो सार्वजनिक होने से गरमाई राजनीति

chat bot
आपका साथी