पाकिस्‍तानी सेना के हवाई हमले में 57 आतंकी ढ़ेर

पाकिस्तान सेना ने खैबर कबायली क्षेत्र में बड़ें पैमाने पर हवाई हमले कर 57 आतंकवादियों को मार गिराया है। इस बात की जानकारी सेना के प्रवक्‍ता ने दी। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों के ठिकानों को निशाना बनाते हुए 20 हवाई हमले किए, जिसमें 57 आतंकवादी मारे गए।

By Jagran News NetworkEdited By: Publish:Thu, 18 Dec 2014 01:42 PM (IST) Updated:Thu, 18 Dec 2014 02:10 PM (IST)
पाकिस्‍तानी सेना के हवाई हमले में 57 आतंकी ढ़ेर

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेना ने खैबर कबायली क्षेत्र में बड़ें पैमाने पर हवाई हमले कर 57 आतंकवादियों को मार गिराया है। इस बात की जानकारी सेना के प्रवक्ता ने दी। उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों के ठिकानों को निशाना बनाते हुए 20 हवाई हमले किए, जिसमें 57 आतंकवादी मारे गए।

इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आई.एस.पी.आर.) के महानिदेशक मेजर जनरल असीम बाजवा ने ट्वीट कर कहा कि तालिबान के पेशावर में एक स्कूल में हमला करने के बाद यह हवाई हमले शुरू किए गए! उन्होंने बताया कि सेना प्रमुख जनरल राहिल शरीफ पाकिस्तान के कबायली क्षेत्र में जारी सैन्य अभियान की समीक्षा कर रहे हैं।

इंटरसर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक मेजर जनरल असीम बाजवा ने ट्विटर पर लिखा कि मंगलवार की भयानक घटना, जिसमें करीब 148 लोगों की मौत आतंकवादियों के हमले में हो गई और जिनमें से अधिकतर बच्चे थे। उसके बाद आतंकवादियों के खिलाफ एक नया अभियान शुरू किया गया है। जनरल बाजवा ने बताया कि अभियान अभी जारी है।

पढ़ें - सईद बोला, 'हमले का जिम्मेदार इंडिया, हमें लेना है बदला'

पढ़ें - तालिबान ने जारी की पेशावर के नरपिशाचों की तस्वीरें

chat bot
आपका साथी