कराची के स्कूल में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

पेशावर के आर्मी स्कूल में भीषण आतंकी हमले के बाद मंगलवार को आतंकियों ने एक बार फिर स्कूल को अपना निशाना बनाया। इस बार आतंकियों ने पाकिस्तान के कराची स्थित स्कूल पर ग्रेनेड से हमला किया। हालांकि, हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Tue, 03 Feb 2015 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 03 Feb 2015 04:54 PM (IST)
कराची के स्कूल में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

कराची। पेशावर के आर्मी स्कूल में भीषण आतंकी हमले के बाद मंगलवार को आतंकियों ने एक बार फिर स्कूल को अपना निशाना बनाया। इस बार आतंकियों ने पाकिस्तान के कराची स्थित स्कूल पर ग्रेनेड से हमला किया। हालांकि, हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

पुलिस के मुताबिक मोटरसाइकिल सवार आतंकियों ने मंगलवार सुबह कराची के गुलशन-ए-इकबाल इलाके में स्थित स्कूल पर ग्रेनेड फेंका। बताया जाता है कि हमले के समय स्कूल में कोई छात्र या स्टॉफ मौजूद नहीं था।

हमले के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही आतंकियों की खोजबीन शुरू कर दी गई, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। उल्लेखनीय है कि गत 16 दिसंबर को पेशावर के आर्मी स्कूल पर तालिबान आतंकवादियों ने बड़ा हमला किया था।

इसमें ज्यादातर बच्चों समेत 150 लोग मारे गए थे। इस घटना के बाद आतंक फैलाने के लिए स्कूलों को आतंकवादियों के लिए आसान लक्ष्य के तौर पर देखे जाने लगा।

chat bot
आपका साथी