‘तुम रेप करने के लायक’ कहा और 19 साल की लड़की ने किया ये हाल

अमेरिका में एक शख्स ने महिलाओं के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो एक 19 साल की लड़की को नागवार गुजरा। गुस्से में आकर इस लड़की ने शख्स की जमकर पिटाई कर दी।

By Manish NegiEdited By: Publish:Wed, 01 Jun 2016 10:35 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jun 2016 12:57 PM (IST)
‘तुम रेप करने के लायक’ कहा और 19 साल की लड़की ने किया ये हाल

न्यूयॉर्क। अमेरिका में एक शख्स की इसलिए पिटाई हो गई क्योंकि उसने एक महिलाओं को ‘तुम रेप करने लायक हो’ जैसे शब्द कहे। शख्स के इतना कहते ही एक 19 साल की लड़की ने उसकी बेसबॉल बैट से जमकर पिटाई कर दी। महिला ने शख्स के सिर पर बेसबॉल बैट से कई वार किए।

एनबीटी में छपी खबर के मुताबिक ब्रदर डीन सैक्सटन नाम का एक उपदेशक एरिजोना के ग्लैंडेल में अपोलो हाई स्कूल के सामने खड़े होकर एलजीबीटी समुदाय के छात्र और सदस्यों की निंदा कर रहा था। वह लाउडस्पीकर पर छात्र-छात्राओं से कह रहा था वे अपने शैतानी तरीकों को बदलें और शैतान की पूजा बंद करें।

सैक्सटन ये भी कह रहा था कि ‘तुम गंदे हो। तुम घृणित हो। तुम शैतान हो।‘ हालांकि वहां मोजूद कई छात्रों ने उसे वहां से जाने के लिए कहां लेकिन वो वहां से नहीं गया। इस दौरान उसने एक तख्ती भी पकड़ रखी थी जिस पर लिखा था ‘तुम रेप करने के लायक ही हो।‘

सैक्सटन की ये बातें एक 19 साल की छात्रा को नागवार गुजरी जिसके बाद उसने बेसबॉल बैट से उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद सभी लड़की की बहादुरी का समर्थन कर रहे थे।

रात को 1 बजे बार में काम करने वाली महिला के साथ क्या हुआ...पढ़ें खबर

chat bot
आपका साथी