भरी अदालत में रेप पीड़िता से जज ने किया ऐसा शर्मनाक सवाल, मचा बवाल

कनाडा की एक अदालत में रेप के मामले की सुनवाई हो रही थी। सुनवाई के दौरान जज ने पीड़िता से ऐसे सवाल पूछे जिस पर अब हंगामा हो रहा है।

By Manish NegiEdited By: Publish:Fri, 08 Jul 2016 12:50 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jul 2016 12:55 PM (IST)
भरी अदालत में रेप पीड़िता से जज ने किया ऐसा शर्मनाक सवाल, मचा बवाल

टोरंटो। कनाडा की एक अदालत में रेप के मामले की सुनवाई कर रहे जज ने पीड़िता से ऐसे सवाल पूछे। जिसके बारे में जानकर आप भी शर्मिंदा हो जाएंगे।

'द इंडिपेंडेंट' में छपी खबर के मुताबिक साल 2014 के रेप के मामले की सुनवाई कर रहे जज रॉबिन कैंप ने रेप पीड़िता से कई अजीबो-गरीब सवाल पूझे। सुनवाई के दौरान जज ने युवती से पूछा कि रेप के दौरान उसने अपने घुटने क्यों नहीं चिपकाए रखे, ताकि रेप से बच सके। इसके अलावा भी जज ने रेप पीड़िता से कई भद्दे सवाल पूछे। इतना ही नहीं जज ने मामले में रेप पीड़िता को ही दोषी ठहरा दिया और आरोपी एलेक्सेंडर स्कॉट को बरी कर दिया।

जज की इस हरकत के बाद से दुनिया भर के लोगों में गुस्सा है। सोशल मीडिया में जज की जमकर किरकिरी हो रही है। यहां तक कि अब तो खुद जज की ही नौकरी खतरे में पड़ गई। अब अपनी नौकरी बचाने के लिए वह खुद अदालत में अपनी सुनवाई के लिए दौड़-भाग कर रहे है। इस मामले में अब कैनेडियन ज्यूईडिशियल काउंसिल के सामने जज कैंप के मामले की सुनवाई हो रही है। लोगों का कहना है कि जज को बर्खास्त कर देना चाहिए।

3 नाबालिग बच्चियों से रेप के आरोप में 80 साल के व्यक्ति को आजीवन कारावास

खूबसूरत महिलाओं को पोर्न वीडियो भेजने वाले ने खोला हैरान करने वाला राज

chat bot
आपका साथी