इमरान खान को पेशावर आर्मी स्कूल में घुसने नहीं दिया गया

क्रिकेटर से राजनीति में आए पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान को उस समय तब बड़ी शर्मींदगी झेलनी पड़ी जब पेशावर के आर्मी स्कूल में उन्हें जाने से रोक दिया गया।एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आज इमरान उस स्कूल के अंदर जाने की कोशिश कर रहे

By Sudhir JhaEdited By: Publish:Wed, 14 Jan 2015 05:29 PM (IST) Updated:Wed, 14 Jan 2015 05:49 PM (IST)
इमरान खान को पेशावर आर्मी स्कूल में घुसने नहीं दिया गया

पेशावर। क्रिकेटर से राजनीति में आए पाकिस्तान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान को उस समय बड़ी शर्मींदगी झेलनी पड़ी जब पेशावर के आर्मी स्कूल में उन्हें जाने से रोक दिया गया।एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आज इमरान उस स्कूल के अंदर जाने की कोशिश कर रहे थे जिसमें आतंकियों ने कुछ दिन पहले भीषण नरसंहार करते हुए 142 बच्चों की निर्मम हत्या कर दी थी।

16 दिसंबर की आतंकी हमले के बाद के बाद सोमवार को ही स्कूल खुला था और बुधवार को इमरान वहां पहुंच गए। लेकिन वहां पढ़ रहे बच्चों के अभिभावकों ने इमरान वापस जाओ का नारा लगाते हुए उन्हें स्कूल के अंदर नहीं घुसने दिया।

अभिभावक नहीं चाहते हैं कि इस मसले पर किसी भी तरह की राजनीति हो। इमरान के अंदर जाने के बाद अन्य दलों के नेता भी वहां आते फिर राजनीति का सिलसिला शुरू हो जाता। लेकिन स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों ने ऐसा नहीं होने दिया। गौरतलब है कि उस प्रांत में इमरान खान की पार्टी की ही सरकार है।

पढ़ेंः भारत-अमेरिका के लिए खतरा बने आतंकियों को मारे पाकः केरी

पढ़ेंः पेशावरः हमले के बाद पहली बार खुला आर्मी स्कूल

chat bot
आपका साथी