इस अनोखी लड़की ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, तस्वीरें हुई वायरल

लड़की ने जैसे ही अपनी तस्वीरें चीनी ब्लॉग पर पोस्ट की, तस्वीर तेजी से वायरल हो गई...

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Sat, 04 Jun 2016 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jun 2016 10:39 AM (IST)
इस अनोखी लड़की ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, तस्वीरें हुई वायरल

ताइवान। एक लड़की जिसका ना चेहरा सामने आया और ना ही नाम, तब भी वो दुनिया भर में मशहूर हो चुकी है। इस लड़की के बारे में जानने के लिए लोगों में जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। लड़की अपने आप में कुदरत का एक करिश्मा है। उसके हाथ और पैर की अंगुलियां एक जैसी हैं।

आमतौर पर इंसानों के पैर की अंगुलियां मोटी और छोटी होती हैं। लेकिन इस लड़की के पैर की अंगुलियां, हाथ की ही अंगुलियों की तरह हैं। कथित तौर पर, ताइवान के एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही लड़की ने अपने पैर और हाथों के अंगुलियों की तस्वीरें चीनी भाषा में विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए बने ब्लॉग (Dcard) डीकार्ड पर पोस्ट की हैं।

मिलिए, दुनिया के सबसे बुजुर्ग ग्रेजुएट से, गिनीज बुक में नाम दर्ज

पोस्ट में वो कहती है कि, "बचपन से मैं हमेशा लोगों का ध्यान आकृष्ट करती रही हूं.. मैं फ्लिप फ्लॉप पहने जब भी बाहर निकली लोग मुझे घेर लेते और मेरे बारे में चर्चा करने लगते। कुछ लोग कहते कि मेरा विकास ठीक से नहीं हुआ है। कुछ लोग मुझसे 'चार हाथ' का इस्तेमाल कर पेड़ पर चढ़ने के लिए भी कहते थे।" (डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक)

लड़की का कहना है कि उसके पास ग्रीक पैर है क्योंकि उसके पैर की दूसरी अंगुली उसके अंगूठे से बड़ी है और वो मानती है कि यह सुंदरता की निशानी है। उसने यह भी बताया कि उसके माता-पिता के पैर की अंगुलियां भी लंबी हैं। लड़की ने पोस्ट में लिखा है कि "जब मैं छोटी थी, मैंने सोचा कि मेरे पैरों की अंगुलियां सामान्य पैरों जैसी ही हैं। जब मैं पहली बार अन्य लोगों के पैर की उंगलियों को देखी, तब मुझे अहसास हुआ कि सामान्य पैरों की अंगुलियां छोटी हैं और मेरी बड़ी।"

गोवा में समाया इस देश के नागरिकों का खौफ, घिनौनी हरकत में नहीं लगाते देर

लांच हुआ दुनिया का बेशकीमती स्मार्टफोन, भारत में ये होगी कीमत

chat bot
आपका साथी