गजल गायक गुलाम अली के घर से लाखों की लूट

पाकिस्तान में गजल गायक गुलाम अली के घर से सोमवार की रात लुटेरे लाखों के जेवरात व नकदी लूट ले गए। जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त गुलाम अली घर पर मौजूद नहीं थे लेकिन उनका बाकी परिवार घर में ही मौजूद था। लुटेरे करीब सात लाख के कीमती जेवरात और नकदी लूट कर ले गए।

By Edited By: Publish:Tue, 16 Oct 2012 11:19 AM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2012 11:19 AM (IST)
गजल गायक गुलाम अली के घर से लाखों की लूट

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में गजल गायक गुलाम अली के घर से सोमवार की रात लुटेरे लाखों के जेवरात व नकदी लूट ले गए। जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त गुलाम अली घर पर मौजूद नहीं थे लेकिन उनका बाकी परिवार घर में ही मौजूद था। लुटेरे करीब सात लाख के कीमती जेवरात और नकदी लूट कर ले गए।

घटना सोमवार देर रात की है, जब चार बंदूकधारी लुटेरे एक सफेद कार से उतरकर जबरदस्ती उनके लाहौर के डिफेंस ब्लॉक स्थित घर में घुस आए। लुटेरों ने पूरे परिवार को हथियारों के बल पर एक ही जगह पर बंधक बना लिया।

गुलाम के भाई आशिक अली ने बताया कि लुटेरे घर से करीब सात लाख रुपये के कीमत जेवरात और नकदी लूट ले गए। उन्होंने बताया कि लुटेरों ने करीब चार घंटे तक सभी को बंधक बनाए रखा। इस बीच, उन्होंने घर का कोना-कोना छान मारा और जो कुछ उन्हें कीमती लगा, वह सब इकट्ठा कर एक सफेद कार से फरार हो गए।

गुलाम अली के घर हुई इस घटना से पाक में संगीत जगत से जुड़ी हस्तियों में काफी रोष है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी