मलेशिया में हत्या के मामले में चार भारतीयों को मौत की सजा

मलेशिया में कोर्ट ने एक कॉस्मेटिक उद्योगपति और उनकी तीन साथियों की हत्या के मामले में चार भारतीयों को मौत की सजा सुनाई है। इनमें एक वकील भी शामिल है। चारों ने मिलकर अगस्त, 2010 में एक जमीन सौदे के विवाद में उद्योगपति और सहयोगियों की हत्या कर दी थी। हाई कोर्ट ने वकील एन. पद्मनाभन (44), टी

By Edited By: Publish:Thu, 23 May 2013 06:31 PM (IST) Updated:Thu, 23 May 2013 06:56 PM (IST)
मलेशिया में हत्या के मामले में चार भारतीयों को मौत की सजा

कुआलालंपुर। मलेशिया में कोर्ट ने एक कॉस्मेटिक उद्योगपति और उनकी तीन साथियों की हत्या के मामले में चार भारतीयों को मौत की सजा सुनाई है। इनमें एक वकील भी शामिल है। चारों ने मिलकर अगस्त, 2010 में एक जमीन सौदे के विवाद में उद्योगपति और सहयोगियों की हत्या कर दी थी।

हाई कोर्ट ने वकील एन. पद्मनाभन (44), टी. तिलैयालागन (22), आर. माटन (23) और आर. कथवरायन (33) को सोसिलावती (47) और तीन अन्य की हत्या का दोषी ठहराया। इनकी कुआलालंपुर के निकट बांटिंग शहर में खेत में हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक इनको जला दिया गया था और शवों को खेत में पानी की धार में बहा दिया गया था। प्रारंभ में उद्योगपति और उनकी सहयोगियों के लापता होने और बाद में उनकी अस्थियों की खेत में बरामदगी की खबरें कई महीने तक मलेशिया के समाचार माध्यमों में छाई रही थीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी