पाकिस्तान में सड़क हादसे में 58 की मौत

पाकिस्तान में सड़क हादसे में 58 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

By Sachin kEdited By: Publish:Tue, 11 Nov 2014 03:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 Nov 2014 03:59 PM (IST)
पाकिस्तान में सड़क हादसे में 58 की मौत

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में सड़क हादसे में 58 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

पाक के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत से कराची जा रही बस सिंध के सुक्कुर जिले में थेरी बाइपास के नजदीक एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में 58 लोगों की मौत गई। हादसे में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि हादसे में मारे गए लोगों में 21 महिलाएं और 19 बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि दुर्घटना बस चालक की लापरवाही की वजह से हुई।

हादसे के बारे में विरोधाभासी खबरें मिली हैं। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, बस एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश में विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। वहीं, यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बस एक पेट्रोल पंप से ईंधन लेने के बाद सड़क पर आने ही वाली थी अचानक तेज गति से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

पढ़ेंः हादसे में तीन की गई जान

ट्रक व कार की भिड़ंत, दो युवकों की मौत

chat bot
आपका साथी