देखें वीडियो: रिटायरमेंट के बाद क्या करेंगे ओबामा!

बेहतरीन सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए ही बराक ओबामा की गिनती अमेरिका के अच्छे राष्ट्रपतियों में की जाती है। अपने राजनीतिक विरोधियों पर चुटकी लेने से लेकर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का डॉयलॉग बोलने तक ओबामा ऐसी कई चीजें करते हैं जो उनके चाहने वालों को पंसद आती हैं

By Neel Krishna Dwivedi Edited By: Publish:Mon, 02 May 2016 10:46 AM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 01:01 PM (IST)
देखें वीडियो: रिटायरमेंट के बाद क्या करेंगे ओबामा!

वाशिंगटन। शायद अपने बेहतरीन सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए ही बराक ओबामा की गिनती अमेरिका के अच्छे राष्ट्रपतियों में की जाती है। अपने राजनीतिक विरोधियों पर चुटकी लेने से लेकर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिल्म का डॉयलॉग बोलने तक ओबामा ऐसी बहुत सी चीजें करते हैं जो उनके चाहने वालों को काफी पंसद आती हैं। मौका था व्हाइट हाउस कवर करने वाले पत्रकारों के साथ अपने आखिरी डिनर का। इस डिनर में ओबामा काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए।

बता दें कि ओबामा के इस रात्रिभोज में भारतीय फिल्म जगत की नामचीन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को एक वीडियों भी दिखाया जिसमें वो अपना रिटायरमेंट प्लान बताते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ उनके राजनीतिक विरोधी जॉन बोयनर भी दिखे। राजनीतिक विरोधी होने के बावजूद शायद इन दोनों के जुगलबंदी से भारतीय राजनेताओं को बहुतकुछ सीखने की जरूरत है।

बहरहाल अगर आप भी अमेरिकी राष्ट्रपति का रिटायरमेंट प्लान जानना चाहते है तो ये पूरा वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ेंः दुनिया की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी