सुआरेज ने बार्सिलोना के लिए किया पदार्पण, नेमार ने किए दो गोल

उरुग्वे के विवादास्पद स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने अंतत: अपने नए क्लब बाॢसलोना के लिए पदार्पण कर लिया। मेजबान बार्सिलोना ने यहां नया सत्र शुरू होने

By Edited By: Publish:Wed, 20 Aug 2014 03:42 PM (IST) Updated:Wed, 20 Aug 2014 03:49 PM (IST)
सुआरेज ने बार्सिलोना के लिए किया पदार्पण, नेमार ने किए दो गोल

बार्सिलोना। उरुग्वे के विवादास्पद स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने अंतत: अपने नए क्लब बाॢसलोना के लिए पदार्पण कर लिया। मेजबान बार्सिलोना ने यहां नया सत्र शुरू होने से पूर्व जोआन गैंपर ट्रॉफी के मैच में मैक्सिकन क्लब लियोन को 6-0 से पराजित किया।

इंग्लैंड के दिग्गज क्लब लीवरपूल के पूर्व स्टार स्ट्राइकर को पिछले सप्ताह ही खेल मध्यस्थता अदालत (सीएएस) ने मैत्री मैचों में खेलने और अपने क्लब के साथ अभ्यास करने की मंजूरी दी थी। हालांकि उन पर लगाया गया चार महीनों का प्रतिबंध इस वर्ष अक्टूबर में खत्म होगा। सितारों से सजी बाॢसलोना के लिए नेमार ने भी ब्राजील विश्व कप के बाद पहली बार मैदान संभाला। सुआरेज को मैच के अंतिम 15 मिनटों में मैदान में उतारा गया। उन्होंने मैदान में राफिन्हा का स्थान लिया।

हालांकि सुआरेज लियोन मेसी या नेमार के साथ नहीं खेल सके, क्योंकि जब उन्होंने मैदान संभाला तब तक बार्सिलोना नौ परिवर्तन कर चुका था। इस समय टीम 4-0 से आगे थी। वह बार्सिलोना के लिए अपने पदार्पण मैच में गोल नहीं कर सके। मैच में नेमार और मुनीर अल हद्दादी ने दो-दो गोल दागे, जबकि मेसी और सैंड्रो रामिरेज ने एक-एक गोल दागा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी