बार्सिलोना ओपेन: सोमदेव डबल्स में विजयी, दो महीने बाद मिली जीत

दो महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार सोमदेव देववर्मन ने जीत हासिल कर ही ली। सोमदेव बार्सिलोना ओपेन टेनिस टूर्नामेंट में डबल्स वर्ग के दूसरे दौर में पंहुच गए हैं। बुधवार को खेले गए मुकाबले में सोमदेव और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार एंटे पाविक ने रॉबर्ट बॉटिस्टा अगुट और एल्बर्ट मोंटानेस की वाइल्डकार्ड धारक स्थानीय

By Edited By: Publish:Thu, 24 Apr 2014 11:52 AM (IST) Updated:Thu, 24 Apr 2014 12:25 PM (IST)
बार्सिलोना ओपेन: सोमदेव डबल्स में विजयी, दो महीने बाद मिली जीत

बार्सिलोना। दो महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार सोमदेव देववर्मन ने जीत हासिल कर ही ली। सोमदेव बार्सिलोना ओपेन टेनिस टूर्नामेंट में डबल्स वर्ग के दूसरे दौर में पंहुच गए हैं। बुधवार को खेले गए मुकाबले में सोमदेव और उनके क्रोएशियाई जोड़ीदार एंटे पाविक ने रॉबर्ट बॉटिस्टा अगुट और एल्बर्ट मोंटानेस की वाइल्डकार्ड धारक स्थानीय जोड़ी को 6-4, 6-4 से हराया।

सिंगल्स में लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे सोमदेव की दो महीने में यह पहली जीत है, जबकि इस सत्र में डबल्स वर्ग में यह उनकी पहली जीत है। इससे पहले सोमदेव को लगातार पांच टूर्नामेंट के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा है, जिसमें बार्सिलोना ओपेन भी शामिल है। सोम और पाविक ने तीन ब्रेक प्वाइंट हासिल किए, जबकि इस जोड़ी ने पहले सेट में अपने दोनों ब्रेक प्वाइंट बचाए। दूसरे सेट में सोम-पाविक ने दो बार अपनी सर्विस गंवाई, लेकिन तीन बार स्पेनिश जोड़ी की सर्विस ब्रेक करते हुए मैच अपने नाम किया। अगले दौर में सोमदेव और पाविक का सामना जेसे हुटा गालुंग और स्टीफन रॉबर्ट की गैर वरीय जोड़ी से होगा, जिन्होंने डेविड मरेरो और फर्नाडो वर्दास्को की चौथी वरीयता प्राप्त जोड़ी को मात दी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी