शारापोवा बाहर, वीनस और वोज्नियाकी तीसरे दौर में

दूसरी वरीयता प्राप्त मारिया शारापोवा को मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बाहर होना प़़डा। वीनस विलियम्स और कैरोलिन वोज्नियाकी ने आसानी से तीसरे दौर में जगह बना ली।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2015 03:39 PM (IST) Updated:Sat, 28 Mar 2015 03:24 AM (IST)
शारापोवा बाहर, वीनस और वोज्नियाकी तीसरे दौर में

मियामी। दूसरी वरीयता प्राप्त मारिया शारापोवा को मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बाहर होना प़़डा। वीनस विलियम्स और कैरोलिन वोज्नियाकी ने आसानी से तीसरे दौर में जगह बना ली।

अपने करियर के पहले मियामी ओपन में खेल रही वाइल्ड कार्डधारी 21 वर्षीया रूस की दारिया गेव्रिलोवा ने ब़़डा उलटफेर करते हुए शारापोवा को 7-6, 6-3 से हरा दिया।

शारापोवा ने दूसरे सेट में संघर्ष कर वापसी करने की भरपूर कोशिश की लेकिन गेव्रिलोवा ने उनकी उम्मीदों को तोड़ते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया। जीत के बाद गेव्रिलोवा ने कहा- मैं 12 वर्ष की थी जब मैंने शारापोवा को विम्बल्डन में खिताब जीतते हुए देखा था और तभी से मेरा यह सपना था कि मैं उन्हें हराऊं।

अब मेरा यह सपना पूरा भी हो गया लेकिन यह इतना आसान भी नहीं था। अमेरिकी खिलाड़ी वीनस को पोलैंड की उर्सजुला रैडवांस्का को 6-3, 6-2 से हराने में कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

यह मैच जीतने के लिए वीनस ने 66 मिनट का समय लिया। चौथी वरीयता प्राप्त वोज्नियाकी ने अमेरिका की मैडिसन ब्रेंग्ले को 6-0, 6-1 से परास्त किया। अब उनका सामना काइया कैनेपी से होगा।

chat bot
आपका साथी