पिस्टोरियस की गर्लफ्रेंड रीवा की मां का अहम खुलासा

ब्लैड रनर के नाम से लोकप्रिय पैरालिंपिक धावक ऑस्कर पिस्टोरियस की गर्लफ्रेंड रीवा स्टीनकैंप की 68 वर्षीय मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी

By SanjayEdited By: Publish:Tue, 28 Oct 2014 01:34 PM (IST) Updated:Tue, 28 Oct 2014 01:45 PM (IST)
पिस्टोरियस की गर्लफ्रेंड रीवा की मां का अहम खुलासा

जोहानसबर्ग । ब्लेड रनर के नाम से लोकप्रिय पैरालिंपिक धावक ऑस्कर पिस्टोरियस की गर्लफ्रेंड रीवा स्टीनकैंप की 68 वर्षीय मां ने दावा किया है कि उनकी बेटी ने कभी भी पिस्टोरियस के साथ सेक्स नहीं किया। साथ ही हत्या वाली रात वह पिस्टोरियस से रिश्ता तोड़ने वाली थी।

हत्या के मामले की सुनवाई के दौरान पिस्टोरियस ने अदालत से कहा था कि वे और रीवा अपना परिवार आगे बढ़ाने और भविष्य की योजनाओं के बारे में विचार कर रहे थे। दोनों जीवनभर साथ रहना चाहते थे। मगर रीवा की मां जून स्टीनकैंप ने कहा कि मुझे इस बात में कोई शक नहीं कि मेरी बेटी ऑस्कर को छोड़ने वाली थी। उसे पैरालिंपिक धावक की योग्यता पर भी शक था और इसलिए उनके बीच कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बने थे। उसे इस रिश्ते के भविष्य को लेकर भी संदेह था। हो सकता है दोनों ने रात साथ में बिताई हो, लेकिन इसमें सेक्स जैसी कोई बात नहीं है। रीवा को लगता था कि इस रिश्ते से दोनों ही खुश नहीं होंगे।

अपनी किताब में रीवा की मां ने लिखा है कि रीवा ने कपड़े बैग में रख लिए थे। हमारे दिमाग में इस बात को लेकर कोई संदेह नहीं है कि वह उस रात ऑस्कर को छोड़कर जाने वाली थी। यह रीवा का दुर्भाग्य है कि वह ऑस्कर से मिली क्योंकि वह एक न एक दिन उसे जरूर मार देता। उन्होंने यह भी कहा कि ऑस्कर भले ही इसे गलती से किया गया काम बताएं, लेकिन वे उनकी बातों पर यकीन नहीं करती हैं। हमारी बेटी मर गई और उसकी हत्या को एक दुर्घटना बताया गया। मेरी बेटी की मृृत्यु के दो माह बाद अखबार में छपी एक खबर पढ़कर मेरे पति बैरी को हार्ट अटैक तक आ गया था।

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी