पीसीबी को सिंगापुर में मुलाकात की उम्मीद

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] के सीनियर अधिकारी एशियाई क्रिकेट परिषद की बैठक में हिस्सा लेने सिंगापुर जाएंगे और उन्हें उम्मीद है कि वहा उन्हें बीसीसीआई से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शुरू करने की पुष्टि की खबर मिल सकती है।

By Edited By: Publish:Sat, 10 Dec 2011 01:39 PM (IST) Updated:Sat, 10 Dec 2011 01:41 PM (IST)
पीसीबी को सिंगापुर में मुलाकात की उम्मीद

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] के सीनियर अधिकारी एशियाई क्रिकेट परिषद की बैठक में हिस्सा लेने सिंगापुर जाएंगे और उन्हें उम्मीद है कि वहां उन्हें बीसीसीआई से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शुरू करने की पुष्टि की खबर मिल सकती है।

पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ शनिवार को सिंगापुर के लिए रवाना हो गए और बोर्ड के मुख्य संचालन अधिकारी सुभान अहमद एसीसी बैठक के लिए सोमवार को उनसे जुड़ेंगे। सुभान ने कहा, 'यह हमारे लिए अहम बैठक है क्योंकि हम कई मुद्दों से निपटने के लक्ष्य के साथ वहां जा रहे हैं जिसमें बांग्लादेश और भारतीय अधिकारियों के साथ बातचीत भी शामिल है।' पाकिस्तान को इस दौरान स्पष्ट जानकारी मिल सकती है कि उसे अगले साल भारत में सीरीज के लिए आमंत्रित किया जाएगा या फिर दोनों देशों के बीच क्रिकेट संबंधों की बहाली में अभी समय लगेगा। सुभान ने कहा, 'एसीसी की बैठक में मार्च में होने वाले एशिया कप की तारीखें तय की जाएंगी लेकिन अगर भारत और पाक के मार्च-अप्रैल के ही दौरान होने वाली एफटीपी सीरीज में खेलने के संकेत मिलते हैं तो इस क्षेत्रीय टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया जाएगा।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी