ड्रॉ के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा, टीम जिम्मेदार: जिनेडिन जिडान

जिडान ने कहा है कि इस नतीजे के लिए हम कोई बहाना नहीं बनाना चाहते हैं।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Thu, 02 Mar 2017 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 02 Mar 2017 02:13 PM (IST)
ड्रॉ के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा, टीम जिम्मेदार: जिनेडिन जिडान
ड्रॉ के लिए कोई बहाना नहीं चलेगा, टीम जिम्मेदार: जिनेडिन जिडान

मैड्रिड, एएफपी। रीयल मैड्रिड के कोच जिनेडिन जिडान ने कहा है कि ला लीगा के अहम मैच में गारेथ बेल को रेड कार्ड मिलने के बावजूद उनकी टीम के मैच न जीत पाने के लिए कोई बहाना नहीं बनाया जा सकता है। जिडान ने कहा है कि अपने घर में लास पामास से 3-3 से ड्रॉ खेलने के लिए टीम ही जिम्मेदार है। 

मैड्रिड बुधवार को हुए इस मुकाबले के दौरान एक साल में पहली बार अपने घर में हार का मुंह देखने वाली थी। दूसरे हाफ की शुरुआत में बेल को रेड कार्ड दिखाए जाने के बाद पामास की टीम ने दूसरा हाफ खत्म होने से तीन मिनट पहले तक 3-1 की बढ़त ले ली थी। 
हालांकि मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्चियानो रोनाल्डो ने अंतिम समय में दो गोल दागकर अपनी टीम को हार से बचा लिया। इस तरह से मैड्रिड लीग में आगे चल रही अपनी प्रतिद्वंद्वी बार्सिलोना से एक अंक पीछे रह गई है। 
अब मैड्रिड के पास केवल एक मैच है। जिडान ने कहा है, 'इस नतीजे के लिए हम कोई बहाना नहीं बनाना चाहते हैं। हम केवल अपना प्रदर्शन सुधार सकते हैं। हम अपने खेल के तरीके से खुश नहीं हैं।'
उन्होंने आगे कहा, 'इससे पहले भी तीन-चार मैच ऐसे रहे हैं कि हमने जैसा सोचा था वैसा नहीं हो सका। हालांकि, हम इसके लिए रेफरी को दोष नहीं दे सकते हैं।'
आपको बता दें कि बेल को मैच में 1-1 की बराबरी के स्कोर पर रेड कार्ड मिला था। 2013 में मैड्रिड में आने के बाद से यह उनका पहला रेड कार्ड है। 
chat bot
आपका साथी