नागार्जुन लगातार दूसरी बार बने टाटा टी-वन प्राइमा रेस के चैंपियन

आंध्र प्रदेश के ट्रक रेसर नागार्जुन ने लगातार दूसरी बार टाटा टी-वन प्राइमा रेस जीत ली।

By Bharat SinghEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2017 11:18 AM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2017 11:20 AM (IST)
नागार्जुन लगातार दूसरी बार बने टाटा टी-वन प्राइमा रेस के चैंपियन
नागार्जुन लगातार दूसरी बार बने टाटा टी-वन प्राइमा रेस के चैंपियन

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। करीब चालीस हजार दर्शकों से भरे बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट (बीआइसी) पर रविवार को आंध्र प्रदेश के ट्रक रेसर नागार्जुन ने लगातार दूसरी बार टाटा टी-वन प्राइमा रेस जीत ली। उत्तर प्रदेश के मलकीत सिंह दूसरे और राजस्थान के भागचंद तीसरे स्थान पर रहे। 

नागार्जुन टाटा टी-वन रेस के तीसरे सीजन के भी विजेता हैं। नागार्जुन ने 18 मिनट, 31 सेकेंड में दस लैप पूरा कर यह खिताब जीता। उनकी औसत स्पीड 100.41 रही। सुपर क्लास कैटेगरी में पीतांबर पहले, उत्तर प्रदेश के शिव निहाल सिंह दूसरे, गुरुजंत सिंह तीसरे और हरीश चौथे स्थान पर रहे।
इंटरनेशनल कैटेगरी में डीलर डेयरडेविल्स के डेविट वर्सेकी पहले, वारियर्स के ग्रेडकार्बर (जर्मनी) दूसरे और टीम क्यूमिंस के डेविड जिंकिंस (यूके) तीसरे स्थान पर रहे। वहीं, बीआइसी पर पहली बार जर्मनी की महिला रेसर भी टाटा टी-वन रेस में उतरीं। रेसिंग ट्रैक पर 1200 बीएचपी का ट्रक 170 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ाने वाली स्टेफनी हाम इंटरनेशनल कैटेगरी में ट्रैक पर उतरीं। उन्होंने 12.02 मिनट में अपना लैप पूरा किया। वह इंटरनेशनल कैटेगरी में सातवें स्थान पर रहीं।
वह टाटा टी-वन प्राइमा ट्रक को सीजन चार में दौड़ाने वाली पहली महिला ट्रक रेसर बनी। स्टेफनी 22 वर्ष से मोटर स्पोर्ट्स में भाग ले रही हैं।
chat bot
आपका साथी